फेंगशुई के ये उपाय संतान सुख की प्राप्ति कराते है
फेंगशुई के ये उपाय संतान सुख की प्राप्ति कराते है
Share:

वैवाहिक जीवन तभी सफल माना जाता है, जब शादी के एक निश्चित समय बाद बच्चे की प्राप्ति हो. वैसे तो शादी के बाद हर पति पत्नी कि यही ख्वाहिश होती है, कि उनका बच्चा हो. क्योंकि बच्चो के रहने से घर में खुशियाँ आती है, घर में चहल-पहल होती है, और जिस घर में बच्चे नहीं होते है, वह घर सूना-सूना सा लगता है. ऐसा लगता है, जैसे कि कोई घर में है ही नहीं, इसलिए बच्चे का होना जरुरी होता है.

लेकिन कई बार ऐसा देखा गया है, कि शादी के बाद कुछ सालो तक भी पति-पत्नी के बच्चे नहीं हो पाते. तथा वह भी बच्चे के लिए तरसते रहते है और इस कारण से वह कई डॉक्टरों को दिखाते व इलाज करवाते है. उनमे से कई लोग ऐसे होते है, जिनको बच्चे कि प्राप्ति हो जाती है. लेकिन कई लोग ऐसे भी होते है जो इलाज करवाने के बावजूद उन्हें बच्चा नहीं होता है. आपको बता दें कि कभी-कभी जिन लोगो को बच्चे कि प्राप्ति नहीं हो पाती है उसका कारण आपके घर में ही है, जिसमे आपको फैंग शुई के माध्यम से इन समस्याओं से छुटकारा पाने का उपाय बताया गया है, इन उपायों को करने के बाद आप भी बच्चे के माता पिता होने का सुख पा सकेंगे.

इसके लिए सबसे पहले आप ढेर सारे बच्चे के झुण्ड कि पिक्चर्स को एक धातु कि फ्रेम बनवाकर, पति-पत्नी अपने शयन कक्ष के पश्चिम दिशा कि ओर लगाएं. घर के बैडरूम में कभी भी कोर्नर नुकीले वाले नहीं होने चाहिए. घर के मुख्य द्वार के सामने सीढ़ी, खम्बा, बीम, आदि चीज़े प्रवेश द्वार पर रुकावट नहीं बना चाहिए. पति पत्नी के शयनकक्ष में पश्चिम दिशा कि ओर दिवार पर अनार के वृक्ष कि तस्वीर लगाना चाहिए.

 

वू लू का उपयोग लड़की को हमेशा स्वस्थ और सुरक्षित रखता है

आपके द्वारा किया गया यह काम दिलाता है मान-सम्मान

यही वो आदत है जो जीवन को करती है प्रभावित

तो जीवन में कभी नहीं होगा धन का अभाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -