ये उपाय व्यक्ति के वैवाहिक जीवन को सुखों से भर देते है

रिश्ते कई प्रकार के होते है और सभी रिश्तों का अलग-अलग महत्व होता है, ऐसा ही एक रिश्ता होता है पति-पत्नी का जो की सात फेरों के साथ बनता है, इस रिश्ते को बहुत पवित्र माना जाता है. पति-पत्नी का रिश्ता प्रेम की डोर से बंधा होता है यह रिश्ता ऐसा होता है, जिसमे दोनों एक दूसरे पर विशवास करते है और किसी भी समस्या का हल मिलकर ढूँढ़ते है साथ ही जीवन भर एक दूसरे के सुख दुःख में साथ होते है. पति-पत्नी का ये रिश्ता ऐसा होता है जिसमे दोनों एक दूसरे के साथ जीवन भर रहते है. आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताएँगे जिससे आपका ये रिश्ता अटूट बनेगा और आपके इस रिश्ते में खुशहाली सदा बनी रहेगी. सुखी दाम्पत्य जीवन के उपाए. अगर कोई व्यक्ति अपने वैवाहिक जीवन में दुखी है और अपने वैवाहिक जीवन खुशियाँ चाहता है तो दो मुखी रुद्राक्ष और गौरीशंकर रुद्राक्ष धारण करने से उसकी ये कामना जल्द ही पूर्ण होती है.

किसी कन्या के विवाह के पश्चात उसकी बिदाई के समय पीतल के एक लौटे में गंगाजल भरकर और उसमे थोड़ी पीसी हल्दी मिलकर एक रूपए का सिक्का डालकर उस कन्या के सिर पर से सात बार उतारकर उस जल को किसी ऐसे स्थान पर डाल दें जहाँ किसी व्यक्ति का पैर न पड़े यदि ऐसा किया जाता है तो इससे उस कन्या के विवाहित जीवन में किसी प्रकार का कोई दुःख नहीं आता है और उसका जीवन सुखद और सम्पन्नता के सात बीतता है.

पति-पत्नी का रिश्ता प्रेम का रिश्ता होता है यदि किसी कारणवस आपके इस रिश्ते में प्रेम की कमी आ जाती है और आपको ऐसा लगता है की आप दोनों के बीच में दूरियां बढ़ती जा रही है तो इस समस्या से बचने के लिए पत्नी यदि केले के पेड़ की पूजा करती है तो उनके बीच की ये समस्या जल्द ही ख़त्म हो जाती है.

 

 

इस प्रकार पूजा करने से हनुमान जी होंगे जल्द प्रसन्न और करेंगे सारी मनोकामना पूरी

फ्लैट लेने की अगर सोच रहे है, तो यह खबर आपके लिए ही है

सोने से पहले करोगे ये काम तो निश्चित ही मिलेगी सफलता

घर में मौजूद यह मुर्तियां विनाश का कारण मानी जाती हैं

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -