ये उपाए घर से नकारात्मकता को दूर भगाने के साथ करता है सकारात्मक का संचार

By Ramgovind Kabiriya
Nov 30 2017 05:27 PM
ये उपाए घर से नकारात्मकता को दूर भगाने के साथ करता है सकारात्मक का संचार

हर इंसान अपने जीवन में कभी भी धन की कमी नहीं चाहता, वह यही चाहेगा कि उसके पास हमेशा अपार धन रहे। और इसलिए कई तरह से मेहनत करने के बावजूद धन की कमी बनी ही रहती है। ऐसी स्थिति में समझ भी नहीं आता कि अब आर्थिक स्थिती को सुदृढ़ बनाने के लिए ऐसा क्या करें की धन कि कमी दूर हो जाए। कभी कभी आपके घर में किसी नेगेटिव एनर्जी का वास होता है जिससे आपको बहुत सारी समस्याओ का सामना करना पड़ता है इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे है जिनको आज़माने से आपके घर से नेगेटिव एनर्जी हमेशा के लिए दूर हो जाएगी.

1- अगर आपको अपने घर में किसी नकारात्मक ऊर्जा का आभास हो रहा है तो अपने घर के चारो तरफ कपूर रखर जलाये, ऐसा करने से आपके घर में मौजूद नकारात्मक ऊर्जा नष्ट हो जाएगी.

2- नियमित रूप से शाम के समय पूजा के बाद अपने घर में कपूर और लौंग का धुंआ करे, ऐसा करने से भी नेगेटिव एनर्जी दूर हो जाती है.

3- घर से नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने के लिए साफ़ सफाई का खास ध्यान रखे और सात दिनों तक लगातार पीपल के पत्ते में गौमूत्र लगाकर अपने घर के हर कोने में छिड़काव करे.

4- अपने घर के ड्राइंग रूम में में कांच के कटोरे में साबुत नमक भरकर रखे ऐसा करने से भी घर में मौजूद नकारात्मक ऊर्जा दूर हो जाती है.

 

ये खबर पढ़ने के बाद आप भी अपने घर में अगरबत्ती लगाना शुरू कर देगें।

भूलकर भी रात को ये चार काम न करें वरना दुर्भाग्य पीछा नहीं छोड़ेगा

अभिनेत्री शब्द के साथ काफी नकारात्मकता है- भूमि पेडनेकर

अशोक के पेड़ कि पत्तियों से घर में बनी रहती है सुख-शांति