सपनों की रानी को पाने के लिए करें इस मंत्र का जाप

Apr 15 2019 06:20 PM
सपनों की रानी को पाने के लिए करें इस मंत्र का जाप

दुनियाभर के कई लोग हैं जिनकी शादी नहीं हो रही है और कई लोग ऐसे भी जिन्हे शादी करने के लिए अपने सपनों की राजकुमारी नहीं मिलती है. ऐसे में अगर आपके विवाह में बाधा आ रही है, या फिर सपनों की रामकुमारी नहीं मिल रही है, तो इसके लिए यह उपाय कर सकते हैं. जी हाँ, आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ खास उपाय बता रहें हैं जिन्हे करने से सपनों की राजकुमारी मिलेगी व विवाह बाधा दूर होगी. जी हाँ, इस उपाय को विश्वास के साथ व गुप्त तरीके से करें जिससे उपाय के सफल होने की संभावना बढ़ने लगती है. ध्यान रहे कि विश्वास के साथ इस खास उपाय को करना होगा जिससे आसानी से विवाह बाधा का अंत होगा. 

उपाय - इसके लिए अविवाहित लोगो को रोज नियमित सुबह उठ कर स्नान करने के बाद सात अंजुली जल को 'विश्वावसु' नामक गंधर्व को अर्पित कर पूजा करनी होगी व नीचे दिये मंत्र का सच्चे मन से 108 बार मन ही मन जाप करना होगा. ध्यान रहे कि इस काम को करते समय इसे गुप्त रखें इस बारे में केवल अपने परिजनों के अलावा किसी ओर को ना बताएं कि आप विवाह के उद्देश्य से जपानुष्ठान कर रहें हैं. जी हाँ, इसके साथ ही शाम के समय एक माला का जप मानसिक रूप में करें. कहते हैं ऐसा करने से एक माह के अंदर ही सुंदर, सुशील और सुयोग्य कन्या से विवाह निश्चित हो जाएगा और इसके साथ ही विचारों से सुंदर कन्या से विवाह होगा जो पूरे जीवन आपको खुश रखेंगी.


मंत्र : ॐ विश्वावसुर्नामगं धर्वो कन्यानामधिपतिः.

स्वरूपां सालंकृतां कन्या देहि मे नमस्तस्मै॥

विश्वावस्वे स्वाहा॥'

इस प्रकार से विश्वावसु नामक गंधर्व को सात अंजुली जल अर्पित करके उपरोक्त मंत्र/विद्या का जप करने से एक माह के अंदर अलंकारों से सुसज्जित श्रेष्ठ पत्नी की प्राप्ति होती है.

पानीयस्यान्जलीन सप्त दत्वा, विद्यामिमां जपेत्.

सालंकारां वरां कन्यां, लभते मास मात्रतः॥

ॐ विश्वावसु गंधर्व कन्यानामधिपति.

सुवर्णा सालंकारा कन्यां देहि मे देव॥

आज है मेष संक्रांति, यहाँ जानिए इसका विशेष महत्‍व

आज है कामदा एकादशी, जरूर रखे व्रत

आज इस आरती और मन्त्रों से करें श्रीराम को खुश, होंगे मेहरबान