मात्र 6 लाख में मिल रही ये शानदार कारें
मात्र 6 लाख में मिल रही ये शानदार कारें
Share:

देश में SUVs को पसंद करने वाले लोगों का आंकड़ा बहुत ज्यादा  है. लेकिन बहुत लोगों के पास के महंगी SUV कार खरीदने का पर्याप्त बजट नहीं होता है. ऐसे में लोग एक सस्ती एसयूवी कार के विकल्प तलाशते जा रहे है. यदि आप भी एक सस्ती SUV लेने का प्लान भी बना लेते है तो आज हम आपको  ऐसी ही कारों के बारे में जानकारी देने जा रही है इनका मूल्य 6 लाख रुपये के आसपास है. इन कारों में आपको जबरदस्त फीचर्स भी मिल जाएंगे. तो चलिए देखते हैं कौन सी हैं वो कारें.

निसान मैग्नाइट: इस कार में 1-लीटर पेट्रोल और 1-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन भी प्रदान किया जा रहा है, इसमें क्रमशः 72 PS और 96 Nm और 100PS और 160 Nm का आउटपुट भी दिया जा रहा है. जिसमे 5-स्पीड मैनुअल और CVT ट्रांसमिशन भी प्रदान किया जा रहा है. इस कार में 16-इंच डुअल-टोन अलॉय व्हील, 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, LED डीआरएल, LED हेडलैंप और रियर वेंट्स के साथ ऑटो एसी, एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले जैसे फीचर्स भी दिए जा रहे है. इस कार की स्टार्टिंग एक्स शोरूम प्राइस 5.97 लाख रुपये है.

रेनो काइगर:  यह कार भी निसान मैग्नाइट पर आधारित है. जिसमे 1-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल और 1-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन भी प्रदान किया जा रहा है. इस कार में पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, DRL के साथ LED हेडलाइट्स, एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले, वायरलेस फोन चार्जर, 5 एयर फिल्टर, 7 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले और क्रूज़ कंट्रोल जैसे फीचर्स भी दिए जा रहे है. इस कार की स्टार्टिंग एक्स शोरूम प्राइस 6.00 लाख रुपए भी दी जा रही है.

बुगाती ने बेची अपनी अंतिम पेट्रोल कार, जानिए क्या है इसकी खासियत

अपने V 12 इंजन को बंद करेगी ये कार, लवर्स को लग जाएगा बड़ा झटका

सावधान! कहीं आपको भी महंगे न पड़ जाएं गाड़ी के ये फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -