इन दिगज्जों ने क्रिकेट के भगवान सचिन को दी जन्मदिन की बधाई
इन दिगज्जों ने क्रिकेट के भगवान सचिन को दी जन्मदिन की बधाई
Share:

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के 49 वर्ष के होते ही सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों की बाढ़ लग चुकी है। वर्तमान और पूर्व क्रिकेटरों सहित एथलीट्स द्वारा क्रिकेट के लिविंग लीजेंड और इस खेल के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज को शुभकामनाएं देते हुए नज़र आए है। पूर्व इंडियन  क्रिकेटर और मध्य क्रम के बल्लेबाज एस बद्रीनाथ ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम से तमिल में एक दिल को छू लेने वाला संदेश साझा किया। इसी मैदान में इंडिया ने 2011 में क्रिकेट विश्व कप जीतने के लिए श्रीलंका को मात दे दी थी।

S बदरीनाथ ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है- एक ऐसे आइकन के लिए जिसने एक पीढ़ी को इस खेल को अपनाने के लिए प्रेरित किया है हैप्पी बर्थडे #SachinTendulkar पाजी। ️ मुंबई की ओर से आपको शुभकामनाएं, जहां से यह सब आपके लिए शुरू हुआ था। यह साल आपके लिए खास हो।

बता दें कि गौरव कालरा ने अपनी पोस्ट में सचिन तेंदुलकर को बधाई देते हुए लिखा है- सचिन तेंदुलकर के 49वें जन्मदिन पर, अतुल कांबले द्वारा उनकी अंतिम टेस्ट पारी में बल्लेबाजी करने के लिए उनकी यह तस्वीर हमारे जीवन में उनके महत्व की सही याद दिलाती है। श्रद्धा, विस्मय और आराधना के प्रतीक, तेंदुलकर काफी सरलता से देश की धड़कन थे। जन्मदिन मुबारक हो किंवदंती!

 

इतना ही नहीं सारदिंदु ने पोस्ट साझा करते हुए सचिन को बधाई दी है, और लिखा है- ईस्ट बनाम वेस्ट दलीप ट्रॉफी मैच, हम वार्म अप के बाद दस्तक दे रहे थे। सचिन मेरे बगल में दस्तक दे रहा था लेकिन कुछ देर बाद वह रुक गया और मुझे गेंद को मारते हुए देख रहा था। फिर वह मेरे पास आया और कहा 'दादा माय तेरा बल्ला लेटा हूं'। अतिरिक्त चमगादड़ों ने उसे खुशी-खुशी दिया। फिर टीवी पर मैंने उसे शक्तिशाली वेस्ट इंडीज के खिलाफ शानदार 157 रन बनाते हुए देखा। मैं अपने बल्ले पर लगे 'पावर' स्टिकर को नहीं भूल सकता। मैं उत्साहित था।अगली बार जब मैं मिला उसे मुंबई में उसने मुझे 4 बल्ले दिए! जन्मदिन मुबारक हो मेरे दोस्त।

क्रिकेट के भगवान के जन्मदिन पर खेल जगत के सितारों ने दी बधाई

स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने क्रिकेट के 'भगवान' सचिन तेंदुलकर के साथ फोटोज साझा कर दी बधाई

विश्व कप तीरंदाजी में भारत की ‘कंपाउंड’ पुरुष टीम ने हासिल की शानदार जीत

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -