विदेश मंत्री से लेकर राहुल गांधी तक ने दी दिवाली की शुभकामनाएं
विदेश मंत्री से लेकर राहुल गांधी तक ने दी दिवाली की शुभकामनाएं
Share:

आज दिवाली का पर्व मनाया जा रहा है। ऐसे में आम लोगों से लेकर बड़े-बड़े नेताओं तक ने दिवाली की बधाइयां देना शुरू कर दिया है। विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर ने भी दिवाली के अवसर पर लोगों को शुभकामनाएं दीं है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है, 'सभी को समृद्ध और दिवाली की शुभकामनाएं। रोशनी का त्योहार शांति, आनंद और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता है।' वहीं उनके अलावा सेना प्रमुख जनरल नरवणे ने भी देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दी।

जी दरअसल भारतीय सेना के अतिरिक्त जन सूचना महानिदेशालय ने ट्वीट कर लिखा है, 'जनरल एमएम नरवने सीओएएस और भारतीय सेना के सभी रैंकों ने दिवाली के अवसर पर बधाई दी है।' इसी के साथ कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी देशवासियों को दिवाली की बधाई दी।

उन्होंने ट्वीट में लिखा है- 'दीपक का उजाला बिना किसी भेदभाव के सबको रौशनी देता है, यही दिवाली का संदेश है। अपनों के बीच दिवाली हो, सबके दिलों को जोड़ने वाली हो।' इसी के साथ विदेश मंत्रालय (MEA) के प्रवक्ता अरिंदम बागची (Arindam Bagchi) ने भी लोगों को दिवाली की बधाई देते हुए लिखा है, 'भारत और विदेशों में मनाए जाने वाले सभी लोगों के लिए एक सुरक्षित, समृद्ध और आनंदमय दिवाली की कामना।'

इसी के साथ कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी दिवाली के अवसर पर सभी को बधाई दी है। उन्होंने गोपाल दास नीरज की कुछ पंक्तियां शेयर कर लिखा है- 'जलाओ दिये पर रहे ध्यान इतना अँधेरा धरा पर कहीं रह न जाए
नई ज्योति के धर नये पंख झिलमिल उड़े मर्त्य मिट्टी गगन-स्वर्ग छू ले लगे रोशनी की झड़ी झूम ऐसी निशा की गली में तिमिर राह भूले खुले मुक्ति का वह किरण-द्वार जगमग उषा जा न पाए, निशा आ ना पाए।' इस तरह कई नेताओं ने दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं। 

अमिताभ से लेकर यामी गौतम तक ने दी दिवाली की शुभकामनाएं

सेना प्रमुख जनरल नरवणे ने दी दीवाली की शुभकामनाएं

कता कपूर की दिवाली पार्टी में जबरदस्त अवतार में नजर आए स्टार्स, सामने आई ये बेहतरीन तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -