आजकल ट्रेंड में चल रही हैं ये कुर्तियां
आजकल ट्रेंड में चल रही हैं ये कुर्तियां
Share:

अगर आपको भी कहीं जाने से पहले ये चिंता रहती है की क्या पहन कर बाहर जाएँ तो आज हम आपको कुछ ऐसी शानदार कुर्तियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपको आसानी से मार्केट में मिल जाएंगे, आप चाहें तो इन कुर्तियों को ऑनलाइन स्टोर से भी खरीद सकते हैं. यह कुर्तियां बहुत ही खूबसूरत लगती हैं. और आप इन्हें कैरी करके एक खूबसूरत लुक पा  सकती हैं. 

1- अगर आप एक यूनिक लुक पाना चाहती हैं, तो सफेद कलर की घेरदार कुर्ती कैरी करें, इससे आपको यूनिक लुक मिलेगा. आप चाहे तो इस कुर्ती पर हिल्स भी कैरी कर सकती हैं. 

2- मेहरून कलर की लॉन्ग कुर्ती कैरी करके आप एक क्लासी लुक पा सकते हैं. इस कुर्ती को पहनने से आपका पूरा लुक परफेक्ट हो जाएगा. 

3- आजकल मार्केट में जैकेट वाली कुर्सियां बहुत ट्रेंड में चल रहे हैं. अगर आप ब्लू कलर की कुर्ती को गोल्डन जैकेट के साथ कैरी करती हैं, तो इससे आपको एक अच्छा लुक मिल सकता है. इस कुर्ती को पहन के आप किसी भी पार्टी या फंक्शन में जा सकते हैं. 

4- ग्लैमरस लुक पाने के लिए सिंपल डिजाइन वाली मेहरून और गोल्डन कुर्ती कैरी करें. इस कुर्ती पर अगर आप हिल्स ट्राई करती हैं तो इससे आपको परफेक्ट लुक मिल सकता है. 

5- आजकल लड़कियां लाइट कलर की कुर्ती काफी पसंद कर रहे हैं. आप चाहें तो अपने लिए लाइट कलर की लॉन्ग कुर्ती बनवा सकते हैं. इस कुर्सी को कैरी करने से आपको डिफरेंट और खास लुक मिल सकता है.

 

आपकी साड़ी को स्टाइलिश लुक देते हैं ये ब्लाउज

क्लासी लुक देते है ये मांगटीका

आपको स्टाइलिश लुक दे सकती हैं ये खूबसूरत रिंग वाच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -