इस बड़ी वजह से सलमान के साथ काम नहीं करती सुपरहिट अभिनेत्रियां
इस बड़ी वजह से सलमान के साथ काम नहीं करती सुपरहिट अभिनेत्रियां
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान को आज के समय में सुपरस्टार कहा जाता है और वह अपने आप में ही एक बड़ी हस्ती है। सलमान का नाम सुनकर ही उनके फैंस के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। ऐसे में बहुत से लोगों ने देखा है कि कोई बड़ी एक्ट्रेस कभी सलमान के साथ काम नहीं करती है। जी हाँ, वैसे तो सलमान ने आज तक कई सारी हीरोइनों को लॉन्च किया है लेकिन बहुत सी बड़ी हीरोइने आज भी सलमान के साथ काम नहीं करती हैं।

ऐसे में सवाल यह पैदा होता है कि आखिर ऐसा क्यों। तो आइए जानते हैं इसका जवाब। जी दरअसल सभी एक्ट्रेस का कहना होता है कि फिल्म की स्क्रिप्ट असल में मायने रखती हैं लेकिन सलमान खान की फिल्मों की स्क्रिप्ट उनके ही अनुसार बनाई जाती है। जी हाँ, उनकी फिल्मों में आपने देखा होगा हीरोइन को ज्यादा नहीं दिखाया जाता है और केवल सलमान नजर आते हैं। यही एक बड़ी वजह है कि बड़ी हीरोइन सलमान के साथ काम नहीं कर पातीं।

कहा जाता है सलमान के साथ काम करके बड़ी एक्ट्रेस का करियर धीरे-धीरे खत्म होने की कगार पर आ जाता है और इनमे आप जैकलीन फर्नाडिज, डेजी शाह, स्नेहा उल्लाल को ले सकते हैं जो अब अधिक नजर नहीं आती हैं। बस यही एक मुख्य कारण माना जाता है कि सलमान खान की फिल्मों में बड़ी हीरोइने मुश्किल से काम करने को तैयार होती हैं। आपको बता दें कि क्रिटिक्स ने सलमान खान की फिल्म को कभी सम्मान नहीं दिया बल्कि सलमान की फिल्में उनके काम से नहीं उनके नाम से चलती है और इस वजह से उनकी फिल्मों में हीरोइन सिर्फ एक परछाई बन जाती है, इनमे सोनाक्षी का नाम भी शामिल है।

सलमान खान के वो काले सच जिन्हे सुनकर खौल उठेगा आपका खून

शाहरुख़ ने की थी मैगजीन के ऑफिस में गाली-गलौच तो सेट से पकड़ ले गई पुलिस

कंगना को पद्म श्री मिलने पर बोले करण जौहर, कहा- 'मेरे बीच किसी तरह की रंजिश...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -