ये है विशव का सबसे खतरनाक होटल
ये है विशव का सबसे खतरनाक होटल
Share:

आपने इस दुनिया मे बहुत से होटल देखे होगे, जो बस आपको आपके आस-पास मिलेगे। बस आपने खिड़की से बाहरी सुंदरता को देखा होगा, लेकिन हम आपको बताते है दुनिया का खतरनाक होटल जिसे देख कर आप डर भी जाएगे और हैरान भी हो जाएगे।

अधिकतर होटल बिल्डिंग मे मिलेगे, लेकिन ये एक ऐसा होटल है जो ऊंची चट्टान मे बना हुआ। जो कि आप तस्वीरों मे देख सकते है, आइए हम आपको बताते है इस होटल की क्या है खासियत।   

स्काईलॉज होटल,पेरू

ये होटल 400 फ़ीट ऊंची चट्टान पर बना है और इसे विशव का सबसे खतरनाक होटल माना जाता है। ये होटल पेरू की सैक्रेड वैली की ऊंची पहाड़ी पर बना है। ये स्काईलॉज होटल को दुनिया का सबसे खतरनाक होटलों में से एक है।

सैक्रेड वैली की पहाड़ी में तीन पॉड बनाए गए हैं जो की ट्रांसपेरेंट है और लगभग इसमे आठ लोग आराम से सो सकते हैं। ये पॉड्स पहाड़ी से सटकर बने है और इसमे पहुचने के लिए जिपलाइन का इस्तेमाल किया जाता है। इस होटल मे पहुच कर सैक्रेड वैली का नजारा देखने लायक होता है क्योंकि वहा से ये बेहत खूबरूरत दिखता है, जिसका कोई जवाब ही नहीं है।  

ये पॉड एल्युमिनियम से बनाया गया है। इन पॉड्स में आपको चार बेड, एक बाथरूम और डाइनिंग रूम देखने को मिलेगे है और साथ की छह खिड़कियां भी हैं ताकि आपको वेंटिलेशन की कोई प्रॉब्लम न हो और आप खूबसूरत नजारा भी दिख सके। 

किराया - 200 पाउंड (लगभग 20 हजार रुपए)

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -