पाकिस्तान में बैन है भारत के ये मशहूर टीवी शोज

भारत और पाकिस्तान के बीच दुश्मनी सालों पुरानी हैं जो आज तक चलती आ रही हैं. इनकी ये दुश्मनी सिर्फ बॉर्डर तक ही नहीं सीमित हैं बल्कि भारत और पाकिस्तान के बीच बॉलीवुड फिल्में और टीवी शोज़ को लेकर भी बहस होती रहती हैं. एक ओर तो पाकिस्तानी कलाकार बॉलीवुड फिल्मों में अपनी किस्मत आज़माने आते हैं वही हमारे देश के कई ऐसे सुपरहिट टीवी शोज़ हैं जो पाकिस्तान में पूरी तरह से बेन हैं. आइये आपको बताते हैं-

भाभी जी घर पर हैं

एंड टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ दर्शको को ठहाके लगाने पर मजबूर कर देता हैं. इस मशहूर कॉमेडी शो पाकिस्तान में टेलीकास्ट नहीं किया जाता हैं.

नागिन 2

नागिन टीवी शो नागिन के लिए लोगो में दीवानगी लोगो को देखते हुए मेकर्स अब शो का दूसरा सीजन भी ला चुके हैं. नागिन शो से एक्ट्रेस मौनी रॉय फेमस हो चुकी हैं. लेकिन जब फैंटेसी शो नागिन अपना दूसरा सीजन लाने वाला था उसके पहले ही इसे पाकिस्तान में बेन कर दिया था.

बिगबॉस

टीवी रियलिटी शो बिगबॉस के तो लाखों दीवाने हैं. इस शो के जरिये सलमान खान सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी हुकूमत करते थे. लेकिन भारत-पाकिस्तान के बिगड़ते रिश्तों को देखते हुए साल 2015 में पाकिस्तान में बिगबॉस के टेलीकास्ट पर बेन हो गया था.

मे आई कम इन मैडम

फुल टू मस्ती और मजे से भरपूर कॉमेडी शो मे आई कम इन मैडम को भी पाकिस्तान में टेलीकास्ट करना प्रतिबंधित हैं. इस मशहूर कॉमेडी शो को पडोसी मुल्क ने दिखाने की इजाजत नहीं दी हैं.

हॉटनेस के मामले में सबसे आगे है अभिनेत्री दीपशिखा की बेटी

इस शो में धमाकेदार एंट्री कर सकते हैं विरूष्का..

सितम्बर से शुरू करेंगे करण जौहर अपना नया शो

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -