इन महत्वपूर्ण गुणों से परिपूर्ण होते है 6 अंक वाले लोग
इन महत्वपूर्ण गुणों से परिपूर्ण होते है 6 अंक वाले लोग
Share:

आपके दैनिक जीवन में कई व्यक्ति आपको ऐसे मिलते है जो बहुत ही आकर्षक होते है उनके इसी आकर्षण के कारण आप उनसे दोस्ती करना चाहते है ऐसे व्यक्ति अपने इसी गुण के कारण सभी से मिलजुल कर रहते है और अपने जीवन में कई दोस्त बनाते है. आप सोच रहे होंगे ऐसा सब के साथ क्यों नहीं होता?

इसके पीछे भी एक कारण है और वह है उसका ग्रह स्वामी. अंक, ज्योतिष के अनुसार 1 से 9 तक हर अंक के अलग-अलग गुण, प्रकृति, और स्वभाव होते है. जो उससे सम्बंधित व्यक्ति के स्वभाव को तय करता है. जो व्यक्ति अधिक आकर्षक और मधुर वाणी के होते है उनका ग्रह स्वामी शुक्र होता है जो उनका प्रतिनिधि ग्रह होता है. अंक ज्योतिष के अनुसार इन व्यक्तिओं का अंक 6 होता है. जो अपने आकर्षण और मधुर वाणी से सभी को अपनी ओर खींच लेते है ऐसे लोग बहुत ही रोमांटिक होते है. यदि इस अंक के व्यक्ति का जन्म शुक्रवार के दिन हुआ हो तो इनका प्रभाव और अधिक बढ़ जाता है.

इत्र और फूलों के शौक़ीन 
जिन व्यक्तिओं का अंक 6 होता है उन्हें इत्र व फूलों की खुशबु बहुत पसंद होती है यह अपने जीवन को आधुनिक तरीके से जीना पसंद करते है इन्हें महंगी चीजें अधिक आकर्षित करती है. जिन्हें ये उपहार में लेना पसंद करते है. यह लोग अपने से विपरीत और सम दोनों ही लिंगों की तरफ आकर्षित होते है और दूसरों को भी आकर्षित करते है.

अधिक कामुक 
6 अंक वाले व्यक्ति की कुंडली में यदि शुक्र ग्रह कमजोर स्थिति में होता है तो यह इनके स्वभाव को कामुक बनता है जिसके कारण ये एक से अधिक शारीरिक संबंध बनाने से पीछे नहीं हटते जिसके कारण कई बार इन्हें समाज में अपमानित होना पड़ता है.

 

सोना ही नहीं ये धातु भी आपके लिए फायदेमंद होती है

तुलसी का पौधा सूख जाए तो माना जाता है इसे बुरा संकेत

पलंग के नीचे इन चीजों को रख कर सोने से परेशानी दूर भाग जाती है

ये उपाय करने के बाद शनि का दुष्प्रभाव हो जाता है पूरी तरह से ख़त्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -