Hyundai की इन कारों में मिल रहा है शानदार ऑफर
Hyundai की इन कारों में मिल रहा है शानदार ऑफर
Share:

मौजूदा वक़्त में तमाम कार कंपनियां अपनी कारों पर डिस्काउंट ऑफर भी दिया जा रहा है. Hyundai भी अपनी कारों पर डिस्काउंट भी मिल रहा है. Hyundai की i20, Grand i10 Nios, Aura और Santro पर ऑफर दिया जा रहा है. अगर आप इनमें से कोई भी कार खरीदना चाह रहे हैं तो इस आर्टिकल में दी गई सूचना के आधार पर आप संबंधित डीलरशिप से भी बात करें और कार खरीदने के दौरान ऑफर का लाभ उठा पाएंगे. यह ऑफर्स फरवरी महीने के लिए वैलिड हैं यानी इन ऑफिस का लाभ सिर्फ कुछ ही दिन के भीतर उठाया जा सकता है. इन ऑफर्स में कैश डिस्काउंट, कॉर्पोरेट बैनिफिट या एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है.

Hyundai Aura पर 50 हजार रुपये के लाभ: Hyundai Aura पर 50 हजार रुपये तक के लाभ ऑफर भी मिल रहा है. यह कार के पेट्रोल और डीजल वैरिएंट पर पेश कर दिया है. कार सीएनजी वैरिएंट में भी आती है लेकिन उसपर लाभ ऑफर लागू नहीं है.

Hyundai Grand i10 Nios पर 50 हजार रुपये के लाभ: Grand i10 Nios पर भी अधिकतम 50,000 रुपये तक का लाभ ऑफर भी मिल रहा है. कार पेट्रोल, डीजल और CNG ट्रिम्स में आती है. हालांकि, ऑफर सिर्फ पेट्रोल और डीजल ट्रिम पर दिया जा रहा है. इसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन ऑप्शन मिल रहा है.

Hyundai Santro पर 40,000 रुपये के लाभ: Hyundai Santro पर 40,000 रुपये तक के ऑफर भी दिया जा रहा है. लेकिन, यह ऑफर सिर्फ पेट्रोल वैरिएंट पर ही दिया जा रहा हैं. CNG मॉडल पर कोई ऑफर मिल रहा है. 5-सीटर कार में 5-स्पीड मैन्युअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प मिल रहा है.

Hyundia i20 पर 40,000 रुपये के लाभ: हम बता दें कि Hyundia i20 पर भी कंपनी की ओर से ऑफर दिया जा रहा है. इसपर भी कुल 40 हजार रुपये के ऑफर्स मिल रहे हैं. यह ऑफर्स पेट्रोल और डीजल ट्रिम पर वैलिड कहा जा रहा है.

इस बिजनेसमैन ने अपने पिता को गिफ्ट में दी इतनी महंगी कार, कीमत जानकार हैरान हो जाएंगे आप

महिंद्रा थार या महिंद्रा XUV700, जानिए दोनों में कौनसी कार है बेस्ट

आने वाले सप्ताह में लॉन्च की जाने वाली है ये शानदार कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -