हुंडई की इन कारों में मिल रहा है धमाकेदार ऑफर
हुंडई की इन कारों में मिल रहा है धमाकेदार ऑफर
Share:

यदि आप अप्रैल के इस महीने में अपने लिए कोई कार खरीदने के बारें में सोच रहे है तो आपकी यह योजना आपको बहुत लाभ करा सकती है. दरअसल, कई कार कंपनियां अपनी कारों पर ऑफर मुहैया भी करवाने जा रहे है. इनमें हुंडई भी शामिल है. हुंडई अपनी सैंट्रो, ग्रैंड आई10 निओस और ऑरा कार पर डिस्काउंट ऑफर करने जा रही है.  खबरों की माने  तो यह कारें सीएनजी वेरिएंट में भी उपलब्ध हैं, यानी अगर आप पेट्रोल-डीजल की बढ़ती  मूल्यों से बचने के लिए CNG वेरिएंट की कार खरीदना चाहते हैं तो यह कारें आपके लिए एक विकल्प के रूप में हैं.

हुंडई सैंट्रो पर डिस्काउंट ऑफर: हुंडई सैंट्रो कंपनी की सबसे अधिक बिकने वाली कारों में से एक कही जाती है.  जिसका मूल्य तकरीबन 4.86 लाख रुपये से लगभग 6.38 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) के मध्य है. अब, आप पेट्रोल मॉडल (Era को छोड़कर) पर 15,000 रुपये तक की नकद छूट का भी लाभ उठा सकते है. साथ ही, कंपनी 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट देने वाली है.

हुंडई ग्रैंड आई10 निओस पर डिस्काउंट ऑफर: हुंडई ग्रैंड i10 निओस (पेट्रोल और डीजल) पर कंपनी 48,000 रुपये तक का ऑफर प्रदान कर रही है. जिसमे 35,000 रुपये तक की नकद छूट, 10,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस और 3000 रुपये तक की कॉर्पोरेट छूट भी इस लिस्ट में मिल रही है. फिलहाल हुंडई ग्रैंड i10 निओस का मूल्य तकरीबन 5.29 लाख रुपये से लेकर करीब 8.37 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के मध्य कहा जा रहा है.

लॉन्च हुआ 190KM की रेंज देने वाला ये खास स्कूटर

MG मोटर्स ने अपने ग्राहकों को दिया एक और बड़ा झटका, उठाया ये बड़ा कदम

400KM की नॉनस्पीड सुविधा के साथ लॉन्च की जा रही TATA की ये नई कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -