NYU और UCLA  में पढ़ाते हैं स्पाइडर मैन के जेम्स फ्रांको
NYU और UCLA में पढ़ाते हैं स्पाइडर मैन के जेम्स फ्रांको
Share:

जिस तरह बॉलीवुड के कलाकार लोगों के दिलों में छाए हुए हैं, उसी प्रकार हॉलीवुड स्टार्स ने भी अपनी एक अलग ही जगह बनाई हुई है. हॉलीवुड के कई स्टार्स ऐसे हैं जो एक्टिंग के अलावा और दूसरी चीज़ों में भी अपनी रुची रखते हैं. आज इस खबर के माध्यम से हम आपको उन्ही स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक्टिंग के अलावा साइड बिज़नेस भी करते हैं और उससे काफी अच्छी कमाई कर लेते हैं.

हॉलीवुड फिल्म 'स्पाइडर-मैन' सीरीज में अपनी एक्टिंग से सबको कायल कर चुके जेम्स फ्रांको लिखते हैं और वह उम्दा सिंगर भी हैं. और इन सभी से अलग वह NYU और UCLA में पढ़ाते भी हैं.

फिल्म "द हार्ट लोकर" के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अकादमी पुरस्कार जीत चुके जेरेमी रेनर काफी अच्छे सिंगर भी हैं. अपनी एक्टिंग और सिंगिंग के अलावा जेरेमी घर के फ्लीपर के तैर पर पैसा कमाते हैं.

अपनी सिंगिंग और एक्टिंग से सभी को अपना दीवाना बना चुकी रीटा विल्सन जब कैमरे के सामने नहीं होती, तब वह एडिटर के रूप में काम करती हैं.

एमी पुरस्कार जीत चुके हॉलीवुड एक एक्टर टॉम सेल्लेक को अपने कैरेक्टर 'टॉम' के लिए जाना जाता है. फिलहाल अब वह एक्टिंग को छोड़कर अपने एवोकैडो फार्म संभाल रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ओवर टाइम में बच्चों के डायपर बेचती हैं जेसिका

फ़िल्मी राजनीति से बहुत दूर हैं रेमो, अनिल को बताया बॉलीवुड का संजीदा एक्टर

'द इनक्रेडिबल्स 2' के ट्रेलर लॉन्चिंग में नजर आई काजोल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -