इन भारतीयों ने हॉलीवुड जगत में अपने ​अभिनय से जमाई धाक

इन भारतीयों ने हॉलीवुड जगत में अपने ​अभिनय से जमाई धाक

हॉलीवुड फिल्म जगत में बहुत से भारतीयों ने अपना जलवा बिखेरा है. लेकिन उनमें से कुछ ऐसे भारतीय है जिन्हे हॉलीवुड में लंबे समय तक काम मिला है. लेकिन आज हम आपको उन हॉलीवुड के कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका ताल्लुक कहीं ना कहीं भारत हैं. इस लिस्ट में कई दिग्गज कलाकारों का नाम ​शामिल है. 

बेन किंग्सले : बेन किंग्सले ब्रिटिश के अभिनेता हैं उन्होंने बॉलीवुड की फिल्म गांधी में महात्मा गांधी का किरदार भी निभाया था.जिसको काफी ज्यादा पसंद किया गया था. कई लोग ये जानते हैं कि बेन किंग्सले एक ब्रिटिश अभिनेता है लेकिन हम आपको बता दें कि बेन किंग्सले भारत से ताल्लुक रखते हैं। उनके पिता भारत के गुजरात से थे.

नोरा जोनस : एक इंटरनेशनल पॉप सिंगर और पियानिस्ट के रूप ख्यात नोरा जोनस को कौन नही जानता   हैं. जिनका एक खुद का स्टाइल है. नोरा जोनस का जन्म न्यू यॉर्क में 30 मार्च 1979 को हुआ था. आपको बता दें कि उनके पिता रवि शंकर एक महशूर सितार वादक रह चुके हैं. उनका जन्म उत्तर प्रदेश के वाराणसी में हुआ था. तो ऐसे में नोरा का ताल्लुक भारत से हैं.

समंथा जैडे : समंथा जैडे आ​स्ट्रेलिया की मशहूर सिंगर और सॉन्ग राइटर हैं. उनकी पूरी दुनिया में एक अलग पहचान है.लेनिक आपको बता दें कि समंथा जैडे भारत से ताल्लुक रखती हैं. उनके पिता आधे फिजियन और आधे इंडियन हैं.

Avan Jogia : Avan Jogia का जन्म 2 फरवरी 1992 में कनाडा में हुआ था. Avan Jogia हॉलीवुड की एक राइजिंग स्टार है. लेकिन आपको बता दें उनके पिता का ताल्लुक भारत के गुजरात से था. Avan Jogia ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म अ गर्ल लाइक मी से की थी.

इस सिंगर ने किया अपने डर का सामना...

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस को है बेटी की चाह

ऑस्कर नामांकन को 'वक़्त की बर्बादी' मानते इस हॉलीवुड एक्ट्रेस के बच्चे