हॉलीवुड के ये कलाकार हैं शाकाहारी, नाम जानकर रह जायेंगे हैरान
हॉलीवुड के ये कलाकार हैं शाकाहारी, नाम जानकर रह जायेंगे हैरान
Share:

हॉलीवुड के कई कलाकारा जो अपनी फिल्मों और अभिनय के लिए जाने जाते हैं।  इनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ हॉलीवुड में ही नहीं बल्कि भारत में भी उतनी ही ज्यादा हैं। कई ऐसे कलाकार भी है जो की शाकाहारी हैं. तो ऐसे में आज हम आपको हॉलीवुड के उन कलाकारों के नाम बताने जा रहे हैं जो शाकाहारी हैं। इस लिस्ट में हॉलीवुड के कई दिग्गजों के नाम शुमार हैं।

एरियाना ग्रैंडे
एरियाना ग्रैंडे अमेरिका की मशहूर सिंगर है, एरियाना ग्रैंडे शाकाहारी है उन्होंने साल 2013 से ही नॉनवेज खाना छोड़ दिया था और अब वो पूरी तरह से शाकाहारी हैं। इसका कारण ये है कि उनको जानवरों से काफी ज्यादा प्यार हैं।

क्रिस्टन बेल
क्रिस्टन बेल हॉलीवुड की मशहूर ​अभिनेत्री होने के साथ साथ सिंगर भी है। आपको जानकर हैरानी होगी कि क्रिस्टन बेल शाकाहारी हैं। उन्होंने साल 2011 से ही नॉनवेज खाना छोड़ दिया था। उन्होंने एक फोर्क एंड नाइफ डॉक्यूमेंट देखने के बाद ये फैसला लिया था।

लियाम हेम्सवर्थ
लियाम हेम्सवर्थ हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता है, आपको बता दें कि लियाम हेम्सवर्थ पूरी तरह से शाकाहारी हैं। उन्होंने साल 2015 में ही नॉनवेज खाना पूरी तरह से छोड़ दिया है।

पॉल मेकार्टनी
पॉल मेकार्टनी भी पूरी तरह से शाकाहारी हैं, उन्होंने साल 2008 में ही नॉनवेज खाना छोड़ दिया था। इसके अलावा उनको पेटा की तरह से सम्मानित भी किया गया था।

नताली पोर्टमैन
हॉलीवुड की आस्कर विनिंग मशहूर अभिनेत्री नताली पोर्टमैन भी पूरी तरह से शाकाहारी हैं। इतना ही नहीं नताली पोर्टमैन अंडा तक नहीं खाती हैं।

क्रिस्टन वाईग
क्रिस्टन वाईग हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं। उन्होंने नॉनवेज खाना काफी पहले छोड़ दिया था। वो पिछले कई सालों से मीट फ्री डाइट ले रही हैं।

हॉलीवुड एक्ट्रेस ब्री लार्सन ने माइकल बी. जॉर्डन को लेकर कही असाधारण बात!

किम कार्दशियन की यह बोल्ड तस्वीरें बना देगी आपको दीवाना

इस सेक्सी मॉडल ने शेयर की अपनी न्यूड तस्वीरें, सोशल मीडिया का बढ़ने लगा तापमान...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -