जिन महिलाओं में होती है यह आदत वह चमका देती हैं अपने पति की किस्मत
जिन महिलाओं में होती है यह आदत वह चमका देती हैं अपने पति की किस्मत
Share:

दुनियाभर में महिलाओं में अनेकों गुण पाए जाते हैं जो भिन्न भिन्न होते हैं. ऐसे में महिला के गुणों की गणना करना कठिन माना जाता है और हर कोई एक पत्नी पाने की इच्छा रखता है जो एक सफल गृहिणी साबित हो सके. ऐसे में महिलाओं को घर-परिवार का ध्यान रखना चाहिए और साथ ही अपने पति के जीवन को सुखी बनाना चाहिए. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन महिलाओं के बारे में जिनके अंगों से पता किया जा सकता है कि वह एक सफल गृहिणी और आदर्श पत्नी है या नहीं..

हाथ: कहते हैं महिलाओं के हाथ सुंदर और लंबे होते हैं, उन्हें भाग्यशाली महिलाओं में से एक माना जाता है और महिलाओं की हथेली कोमल और गुलाबी होती है तो वह बहुत भाग्यवान मानी जाती है. इसी के साथ जिन महिलाओं में यह गुण होते हैं उनके घर में कभी भी धन की कमी नहीं होती है।

कान: कहते हैं जिन महिलाओं के कान और कान की त्वचा कोमल होती है उनके पति के भाग्य चमकने की संभावना सबसे ज्यादा पाई जाती है.

बाल: कहते हैं जिन महिलाओं को अपने कान के पीछे बाल रखने की आदत होती है और जिन महिलाओं के बाल काले और लंबे होते हैं और चमकते हैं वे अपने घर में बहुत धन लाती हैं.

दांत: कहा जाता है जिन महिलाओं के दांत एक समान होते हैं और सीधे होते है वह विशेषाधिकार प्राप्त महिलाएं बहुत भाग्यशाली होती हैं और ऐसी महिलाएं अपने पति को हर तरह की खुशी देने में सक्षम होती हैं.

पैर का रूप: कहा जाता है जिन महिलाओं के पैर सुंदर, नाखून गुलाबी और उंगलियां छोटी होती हैं वह महिलाएं अपने पति को लेकर काफी चिंतित रहती हैं. इसी के साथ इन महिलाओं के पति को अक्सर स्वास्थ्य संबंध में बीमारियां होती हैं.

इस तरह आप भी कर सकते हैं शुभ-अशुभ छींक की पहचान

आपको सभी झंझटों से मुक्ति दिला देगा सिद्ध कुंजिका स्तोत्र, करें पाठ

आज है अजा एकादशी, भूलकर भी ना करें यह काम वरना....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -