सिनेमा घरों में कल दस्तक देंगी ये चार फ़िल्में
सिनेमा घरों में कल दस्तक देंगी ये चार फ़िल्में
Share:

हिदुस्तान में फिल्म इंडस्ट्री काफी फ़ैल चुकी है. पहले जहाँ 60 और 70 के दशक में बॉक्स ऑफिस पर साल भर में सिर्फ 8-10  फ़िल्में ही रिलीज़ ही जाती थीं पर आज के दौरे में बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों की बाढ़ आ चुकी है. बॉक्स ऑफिस पर ऐसा कोई भी शुक्रवार नहीं होता जब कोई फिल्म रिलीज़ न हुई हो. जहाँ फिल्मों  के बजट के लिए निर्देशक कॉर्पोरेट के चक्कर काटते थे और आज खुद बॉक्स ऑफिस एक कॉर्पोरेट है. 20 अप्रैल के शुक्रवार को ये बॉलीवुड की ये फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देंगी.

'बियॉन्ड द क्लाउड' 

ईरानी निर्देशक मजीद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लॉउड 20 अप्रैल से सिनेमा घरों में ओपन हो जाएगी. इस फिल्म से शाहिद कपूर के भाई इशांत खट्टर और अभिनेत्री मालविका मोहनन बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं.

'नानू की जानू'

अभय देओल और पत्रलेखा स्टारर फिल्म ''नानू की जानू' कल से सिनेमा घरों में लग जाएगी. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसे फ़राज़ हैदर द्वारा निर्देशित किया गया है. 

'इश्क़ तेरा'

जोजो डीसूज़ा द्वारा निर्देशित फिल्म 'इश्क़ तेरा' 20 अप्रैल को रिलीज़ होगी जिसमें हृषिता भट्ट, शाहबाज़ खान , मोहित मैदान जैसे कलाकार अभिनय करते नज़र आएंगे.

'हाई जैक'

सुमित व्यास, सोनाली सीगल स्टारर कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'हाई जैक' भी कल ही रिलीज़ हो रही है. आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कुमुद मिश्रा भी नज़र आएंगे.
 

जल्द ही नए अवतार में नजर आएंगे कपिल शर्मा, ऑफर हुए बड़े शोज़

कनिमोझी को लेकर भाजपा नेता का विवादास्पद बयान

महिला सुरक्षा को लेकर सीएम योगी हुए सख्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -