इसे खाने से हो सकती है नपुंसकता
इसे खाने से हो सकती है नपुंसकता
Share:

भगवान ने हम मनुष्यों को इस सुन्दर धरती पर जन्म दिया और साथ ही हमारी ज़रूरतों के भरी इस सृष्टि का निर्माण किया. महिलाओं और पुरुषों का शरीर एक-दूसरे से काफी अलग होता है और इसीलिए इनकी जरूरतें भी अलग होती हैं. प्रकृति से हमें ऐसे कई खाद्य चीज़ें और जड़ी बूटियां मिली हैं जिनमें कुछ ना कुछ गुण तो होते ही हैं और ये मनुष्‍य के शरीर पर विभिन्‍न तरह से असर दिखाती हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे फलों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनसे मर्दों को दूर ही रहना चाहिए. ये फल जो मर्दों को नहीं खाना चाहिए.

आंवला : आंवला बहुत ही उपयोगी जड़ी बूटी है जिससे आंखों की रोशनी तेज होती है. कहते हैं कि आंवले के नियमित सेवन से पुरुषों की मर्दांनगी पर इसका हानिकारक असर पड़ता है. इतिहास पर नज़र डालें तो कई सालों से साधु आंवले का सेवन कर रहे हैं ताकि उनमें आत्‍मनियंत्रण बना रहे. कुछ लोगों को आंवले में कोई खामी नहीं नज़र आती तो कुछ पुरुषों की मर्दानगी के लिए इसे खतरा बताते हैं.

केले की जड़ : अगर केले की जड़ का रस किसी पुरुष को पिला दिया जाए तो उसकी पौरुष शक्‍ति लगभग खत्‍म हो जाती है. केले की जड़ का रस कुछ विशेष अंगों को ठंडा कर देता है या यूं भी कह सकते हैं कि कुछ अंगों को नॉन एक्टिव कर देता है.

आम का अचार : कहते हैं कि आम का अधिक खट्टापन पुरुषों की शक्‍ति के लिए हानिकारक होता है. पुरुषों को आम का अचार नहीं खाना चाहिए. आम के अचार से सेवन से भी पुरुष क्षमता कम हो सकती है.

फ्री टाइम में कुछ ऐसा ही अपना टैलेंट दिखाते हैं आर्मी वाले

जाने क्यों सुखाया जा रहा 63 फ़ीट लम्बा कोट इस बिल्डींग के बाहर

प्लेन को घर समझ, करने लगे ऐसी शर्मनाक हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -