IPL 2018 : इतिहास रचने से एक कदम दूर रह गए ये 5 खिलाड़ी, पूरी नहीं कर सके हैट्रिक

आईपीएल का रोमांच अपने चरम पर हैं. आईपीएल 11 में कुल 60 मुकाबले खेले जाने हैं. और अब तक 45 मुकाबले खेले जा चुके हैं. इन 45 मुकाबलों में कई रिकॉर्ड टूटे तो कई नए रिकॉर्ड भी बने. लेकिन एक खास रिकॉर्ड कई बार बनते-बनते अधूरा रह गया. यह रिकॉर्ड है आईपीएल 11 में हैट्रिक लेने का. आज हम आपको आईपीएल 11 के 5 ऐसे गेंदबाजों के बारे में बताएंगे जिन्होंने आईपीएल 11 में लगातरा दो गेंदों पर 2 विकेट लिए. लेकिन वे इसे हैट्रिक में तब्दील ना कर सके. और वे इतिहास रचने से मात्र एक रन दूर रह गए. 

उमेश यादव...

इस सीजन में आरसीबी की ओर से खेल रहे उमेश यादव का प्रदर्शन शानदार रहा है. वे इस आईपीएल में एक मैच में लगातार दो गेंदों पर 2 विकेट ले चुके है. लेकिन उसे हैट्रिक में नही बदल सके. उन्होंने अब तक 11 मैचों में कुल  14 विकेट अपने नाम किए हैं. 

एंड्रू टाई...

पंजाब की ओर से खेल रहे एंड्रू टाई इस सीजन के सबसे सफल गेंदबाज हैं. उन्होंने अब तक खेले गए 11 मैचों में 20 विकेट अपने नाम कर लिए हैं. साथ ही पर्पल कैप भी उन्ही के पास हैं. वे भी हैट्रिक से चूकने वाले गेंदबाजों की सूची में शामिल हैं. 

नीतीश राणा...

कोलकाता की ओर से खेलने वाले नीतीश राणा भी बैंगलोर के ख़िलाफ़े खेले गए मैच में हैट्रिक से चूक गए थे. उन्होंने आरसीबी के खिलाफ विराट और डीविलियर्स को लगातार दो गेंदों पर आउट किया था. इसके बाद हैट्रिक गेंद पर वे इतिहास रचने से दूर रह गए थे. 

मुजीब उर रहमान...

17 साल का यह नन्हा खिलाड़ी अपनी फिरकी गेंदबाजों से हर किसी को खासा परेशान कर रहा हैं. मुजीब भी इस सूची में शामिल हैं. उन्होंने अब तक खेले गए 11 मैचों में कुल 14 विकेट हासिल किए हैं.

हार्दिक पांड्या...

गेंद और बल्ले दोनों से मुंबई में जान फूंकने वाले हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक इस बार शीर्ष गेंदबाजों को बढ़िया टक्कर देते हुए नजर रहे हैं. वे भी लगातार दो गेंदों पर 2 विकेट अपने नाम कर चुके हैं. लेकिन हैट्रिक लेकर इतिहास रचने में वे भी असफल ही रहे हैं. उन्होंने अब तक 11 मैचों में कुल 16 विकेट अपने नाम किए हैं. 

IPL 2018 : 48 हजार दर्शकों के बीच कोहली के क़दमों में गिरा फैन, क्रीज पर ली सेल्फी

IPL 2018: अंतिम चार में जगह के लिए आज भिड़ेगी चार टीमें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -