Video : बॉलीवुड की ये टॉप अभिनेत्रियां सर्जरी करवाने के बाद हुई खूबसूरत
Share:

सभी बॉलीवुड एक्ट्रेस चाहती हैं कि वो खूबसूरत दिखें, और खूबसूरत दिखने की चाह में ये अभिनेत्रियां कई तरह की सर्जरी करवा लेती हैं. अट्रैक्टिव दिखने की चाह में अभिनेत्रियां अपनी बॉडी के साथ कई तरह के एक्सपेरिमेंट करती ही रहती हैं. बॉलीवुड में भी कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने खूबसूरत दिखने के लिए सर्जरी का सहारा लिया हैं. आइये जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में-

ऐश्वर्या राय

सबसे पहले हम बात करते हैं मिस यूनिवर्स ऐश्वर्या राय की. ऐश्वर्या ने अपने लुक को और ज्यादा खूबसूरत बनाने के लिए गालों की सर्जरी करवाई थी. सर्जरी के बाद ऐश के गालों का लुक बहुत ज्यादा चेंज हो गया था.

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपनी कला का पर्चम लहराने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने एक नहीं बल्कि कई सर्जरियां करवाई हैं. प्रियंका ने नाक, चेहरे और होठों की सर्जरी करवाई हैं. इसके अलावा वो ब्रेस्ट इम्प्लांट भी करवा चुकी हैं.

करीना कपूर

पटौदी खानदान की बहु और बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार करीना कपूर भी अपने लुक को और ज्यादा खूबसूरत बनाने के लिए दो बार सर्जरी करवा चुकी हैं. करीना ने नाक और होंठ की सर्जरी करवाई हैं.

कंगना रनौत

कंगना ने फिल्म गैंगस्टर से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. तब से लेकर अब तक कंगना के लुक में बहुत बदलाव आया हैं. कंगना ने अपने फुलर लिप करवाकर अपने होंठो को एक नया लुक दिया हैं. इसके साथ ही कंगना ने अट्रैक्टिव दिखने के लिए ब्रेस्ट इम्प्लांट भी करवाया हैं.

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जब इंडस्ट्री में आई थी तब उनके होंठो का शेप कुछ और ही था और अब अनुष्का ने भी बाकियों की तरह ही अपने होंठो की सर्जरी करवाकर नया लुक पा लिया हैं.

PHOTO : तैमूर के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन कर रहे है आमिर खान

बर्थडे पर आमिर ने फैंस को दिया ऐसा तोहफा बदले में फैंस ने उन्हें दिया बड़ा सरप्राइज़

आखिर क्यों नहीं हैं ऐश्वर्या सोशल साइट्स पर एक्टिव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -