सत्य घटना पर बनाई गई थी ये फ़िल्में, रिलीजिंग के बाद ही जीत लिया था लोगों का दिल

फ़िल्में देखने का शौक किसे नहीं होता है, लेकिन  हर किसी को अलग अलग फिल्म देखना का शौक होता है, कई लोगों को कॉमेडी, हॉरर, थ्रीलर तो किसी को रियल लाइफ स्टोरी को देखना बहुत पसंद होता है, हाल ही में रिलीज़ की कई जय भीम फिल्म को बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिला और लोगों से इस फिल्म में बहुत सारी वाहवाही भी हासिल की, पर आज हम आपको जिस फिल्म के बारें में बताने जा रहे है वह जय भीम नहीं बल्कि अन्य फ़िल्में है तो चलिए जानते है... 

Kalloori: Kalloori फिल्म को तमिल भाषा में एक कॉलेज स्टोरी के साथ जोड़कर बनाया गया है. यह मूवी तमिलनाडु के तीन कृषि विश्वविद्यालय कॉलेज की लड़कियों की रीयल प्रताड़ना और लाइफ से प्रेरित थी, जिन्हें वर्ष 2000 धर्मपुरी बस जलाने की घटना में जिंदा जलाया गया था. 

Theeran Adhigaaram Ondru: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार थेरान अधिगारम ओन्ड्रू तमिलनाडु पुलिस के सावधानीपूर्वक नियोजित संचालन पर पर बनाई गई है,  जिसकी वजह से, यूपी में दो सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया गया था और कुछ घातक बावरिया आपराधिक जनजातियों को हिरासत में ले लिया गया. 'ऑपरेशन बावरिया' साल 2005 में एआईएडीएमके गुम्मिदीपोंडी विधायक सुदर्शनम का क़त्ल करने के उपरांत और तमिलनाडु, कर्नाटक और आंध्र प्रदेश में अराजकता पैदा करने वाले सशस्त्र डकैतों की प्रतिक्रिया के रूप में शुरू किया गया था.

एयरपोर्ट पर पूजा हेगड़े के लुक ने लूटा लोगों का दिल, तस्वीरों ने मचाया गदर

निखिल जैन संग हुई शादी को लेकर बोली नुसरत- "तुर्की में हुई शादी भारतीय कानून के हिसाब से..."

ट्वीटर पर पत्र शेयर करते हुए सूर्या ने दिया पूर्व मंत्री अंबुमणी रामदास के आरोपों का जवाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -