2018 की सबसे बड़ी फ्लॉप साबित हुई दिग्गज स्टार्स की ये फिल्म
2018 की सबसे बड़ी फ्लॉप साबित हुई दिग्गज स्टार्स की ये फिल्म
Share:

60 करोड़ के भारी भरकम बजट में तैयार हुई फिल्म की अगर लागत भी न निकले तो फिल्म मेकर के लिए बड़ी ही बुरी बात होती है. जी हां हम बात कर रहे है नीरज पांडे, मनोज बाजपेयी, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे स्टार्स की फिल्म 'अय्यारी' की. गौरतलब है कि, नीरज पांडेय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिनेता मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा आर्मी ऑफिसर की भूमिका में है.

खबरों की माने तो इस फिल्म की लागत 60 करोड़ है लेकिन फिल्म ने अपने पहले दिन की कमाई से लेकर अब तक सिर्फ 16 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. यही नहीं बल्कि, नीरज पांडेय की ये फिल्म 2018 की सबसे बड़ी फ्लॉप साबित हो चुकी है. फिल्म ने अपने पहले दिन में 3 करोड़ 36 लाख रुपए और दूसरे दिन शनिवार को 4 करोड़ 4 लाख रुपए का बिजनेस किया था. इसके बाद रविवार का कलेक्शन 4.60 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. मतलब डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कुल कमाई 12 करोड़ रुपए हो चुकी है और पूरे 10 दिनों में फिल्म ने मुश्किल से 16 करोड़ का आंकड़ा पार किया है.

बता दे कि, फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी के अलावा रकुल प्रीत, पूजा चोपड़ा, नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर जैसे बेहतरीन कलाकरों ने काम किया है. अब वही फिल्म 'वेलकम टू न्यूयार्क' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' भी रिलीज हो चुकी है ऐसे में फिल्म अय्यारी और भी बड़े तरीके से पिट सकती है.

ये भी पढ़े

REVIEW : स्टारकास्ट के बावजूद पीटती 'वेलकम टू न्यूयॉर्क'

2018 की इस फिल्म ने किया दर्शकों पर जादू, जानिए कमाई

'सोनू के टीटू की स्वीटी' को कल लेकर आ रहे है कार्तिक, नुसरत और सनी की तिकड़ी

रिलीज से पहले यहाँ जानें 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' की कहानी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -