आमिर खान की इन फिल्मों ने विदेश में जमाई अपनी धाक
आमिर खान की इन फिल्मों ने विदेश में जमाई अपनी धाक
Share:

कई फिल्में ऐसी होती है जो देश ही नहीं बल्कि, विदेश में धमाल मचा देती है जी हां हम बात कर रहे है बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' की जिसने विदेश में कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इस फिल्म ने विदेश में 822.92 करोड़ रुपए की कमाई की है. फिल्म में आमिर खान के साथ अभिनेत्री जयरा वसीम है जिन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी से फिल्म को और भी रोमांचक बना दिया है.

इसके अलावा भी फिल्म में कई कलाकार है जिसमे मेहेर विज, राज अर्जुन जैसे सितारे शामिल है. बात करे फिल्म की कहानी की तो 14 साल की मुस्लिम लड़की इनसिया (जयरा वसीम) की है, जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए घर और समाज में जूझती नजर आती है. हालांकि, आमिर खान की यही फिल्म नहीं है जिसने विदेश में अपनी शानदार कमाई के झंडे गाड़े है और भी ऐसी कई फिल्म है जो विदेश में कमाई के मामले में सबसे आगे निकली है. बता दे कि, आमिर खान की फिल्म 'दंगल' भी विदेश में अच्छी खासी कमाई कर चुकी है.

इस फिल्म में आमिर खान के साथ साक्षी तंवर, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, जायरा वसीम और सुहानी भटनागर जैसे बड़े सितारों ने काम किया है. खबरों की माने तो इस फिल्म ने 1357.01 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. यही नहीं बल्कि, यह फिल्म विदेश में सबसे ज्यादा कमाई करने के मामले में पहले नंबर पर है. इसके अलावा आमिर खान की फिल्म 'पीके' जिसमे अनुष्का शर्मा, संजय दत्त, बोमन ईरानी और सुशांत सिंह राजपूत नजर आये. आमिर की इस फिल्म ने भी विदेश में सबसे ज्यादा कमाई की है. सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म ने विदेश में 342.50 करोड़ रुपए की कमाई की है.

ये भी पढ़े

रोमांस और ब्रोमांस के बीच शानदार कमाई कर रही हैं 'सोनू के टीटू की स्वीटी’

80 करोड़ के करीब 'पैडमैन'

सितारों की भरमार फिर भी 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' की हार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -