2018 की इन फिल्मों ने कमाई के मामले में चौंकाया
2018 की इन फिल्मों ने कमाई के मामले में चौंकाया
Share:

बॉलीवुड की फिल्मों के नजरिए से देखा जाए तो 2018 काफी अच्छा बीत रहा है, अभी 2018 शुरू हुए 3 महीने ही हुए है लेकिन जनवरी से मार्च तक कई बॉलीवुड फिल्मे रिलीज हुई है, सिर्फ रिलीज ही नहीं कमाई और दर्शकों पर प्रभाव की नजर से भी यह फिल्मे काफी अच्छी रही है. फिल्मों के चौंकाने वाले इन आकड़ों से  ट्रेड एनालिस्ट भी हैरान है. 

टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 2 की कमाई ने सबको चौंका दिया है. आए दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ बागी 2 हर दिन एक नया रिकॉर्ड कायम कर रहा है. 2 दिन में 9 फिल्मों की कमाई के रिकॉर्ड तोड़ने वाली इस फिल्म ने साल की सबसे बड़ी फिल्म पद्मावत को भी पछाड़ दिया. बागी 2 ने पहले दिन 25 करोड़ की कमाई कर पद्मावत के सबसे बड़ी ओपनर के रिकॉर्ड को धवस्त कर दिया.

बागी 2 से पहले रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म रेड ने भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की. ये फिल्म साल 2018 की तीसरे सबसे बड़ी वीकेंड ओपनर है. इसके अलावा 2018 की टॉप 5 ओपनर्स में भी रेड शामिल है. सोशल ड्रामा और सच्ची घटना पर बेस्ड इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया.

रिलीज के 6 हफ्ते बाद भी इस फिल्म की कमाई जारी है. फिल्म ने अबतक देशभर में 107 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई इस नॉन बिग स्टार फिल्म ने ट्रेड एनालिस्ट को अपनी परफॉर्मेंस से पहले ही चौंका दिया है. साल की सबसे बड़ी फिल्म कही जानी वाली पद्मावत की 300 करोड़ क्लब में एंट्री हो चुकी है. लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने देशभर में 301.87 करोड़ रुपये तक की कमाई कर ली है. 25 जनवरी को रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की पद्मावत ने ना सिर्फ रिलीज मंथ में बल्कि फरवरी महीने में भी शानदार कमाई की. दरअसल, पद्मावत के साथ जिस तरह से विवाद हुआ उसने फिल्म को लाभ पहुंचाया. इस तरह पद्मावत 2018 की पहली फिल्म है जिसने जिसने 300 करोड़ के बेंच मार्क क्रॉस कर लिया है.

3 मिनट के इस काम के लिए जयाप्रदा को मिले थे 10 रूपये

3 बच्चों के बाप से शादी कर इस अभिनेत्री ने मचाया था बवाल

बागी में हुए झोल से खुली पोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -