Galaxy A6 और Galaxy A6+ में ये फीचर्स होंगे

दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung ने अपने स्मार्टफोन Galaxy A6 और Galaxy A6+ के  स्पेसिफिकेशन और फीचर के लिए पुष्टि कर दी है. कंपनी अपने इन दोनों ही स्मार्टफोन को गोल्ड, ब्लैक, ब्लू और लवेंडर रंग वेरिएंट में पेश करेगी.

Samsung Galaxy A6 में 5.6 इंच का डिस्प्ले है, जबकि Samsung Galaxy A6+ में 6.0 इंच का डिस्प्ले है. ये दोनों ही स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर चलते हैं. फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है. फोन 32 जीबी और 64 जीबी स्टोरेज के विकल्प में उपलब्ध होंगे. फोन के स्टोरेज को  माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ाया जा सकता है. 

Samsung Galaxy A6 में 16 मेगापिक्सल का रियर ऑटोफोकस सेंसर है. इसका फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है. कंपनी अपने दोनों ही स्मार्टफोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर देगी. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए Samsung Galaxy A6 में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है जबकि Samsung Galaxy A6+ में 24 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर है. जर्मनी में दोनों ही स्मार्टफोन के लिए प्री-ऑर्डर शुरू कर दिए गए हैं. भारत में लॉन्च को लेकर कंपनी ने अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. हालांकि माना ये जा रहा है कि कंपनी भारत में इन स्मार्टफोन  लॉन्च की घोषणा जल्द कर सकती है. 

WhatsApp पर 2 नहीं इतने लोग एक साथ करेंगे वीडियो कॉल

फ्लिपकार्ट पर चल रहा है स्मार्टफोन एक्सचेंज ऑफर

बीएसएनएल ने लॉन्च किए नए प्रीपेड प्लान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -