मशहूर होने के बाद भी जॉबलेस है ये मशहूर स्टार्स
मशहूर होने के बाद भी जॉबलेस है ये मशहूर स्टार्स
Share:

आज टीवी जगत के ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताएंगे, जिन्हें एक समय में घर-घर में लोग पहचानते थे। आज भी इनकी लोकप्रियता कम नहीं हुई है, मगर ये स्टार्स आज जॉबलेस हैं। कई स्टार्स इस बात को सार्वजनिक स्वीकार भी कर चुके हैं। हाल ही में रुबीना दिलैक ने एक इंटरव्यू में जॉबलेस होने की बात मानी थी। आइये आपको बताते है ऐसे ही कुछ स्टार्स के बारे में।

श्वेता तिवारी टेलीविज़न जगत के बड़े नामों में से एक है। इनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत है। एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से घर-घर में अपनी पहुंच बनाने वाली श्वेता तिवारी के पास तब बहुत काम था। सीरियल समाप्त होने के बाद आहिस्ता-आहिस्ता काम की कमी होती गई। कई वर्ष तक वह पर्दे पर दिखाई भी नहीं दी। वही रुबीना दिलैक की बात करे तो इन्हे पहचान छोटी बहू के तौर पर होती है। इस सीरियल ने उन्हें टेलीविज़न का बड़ा स्टार बना दिया था। इसके बाद उन्हें कई काम मिले। फिर उन्हें सीरियल  'शक्तिः अस्तित्व के अहसास की' से भी बहुत लोकप्रियता मिली। यह सीरियल बीते वर्ष समाप्त हुआ। इसमें रुबीना ने किन्नर का किरदार निभाया था, जो बहुत मशहूर हुआ। रुबीना इस जीत के बाद भी जॉबलेस हैं। हालांकि चर्चा है कि वह इस बार ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में दिखाई देगी।

निया शर्मा भी टेलीविज़न जगत का जाना पहचाना नाम हैं। इन्हें सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' से बहुत लोकप्रियता मिली थी, लेकिन इस कामयाबी के बाद भी वह 9 महीने तक जॉबलेस रहीं। निया ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह जॉबलेस थीं तो किसी ने उन्हें सपोर्ट नहीं किया। इस खाली वक़्त को उन्होंने बेली डांस सीखकर गुजारा। 'कसौटी जिंदगी की' सीरियल ने श्वेता तिवारी के अतिरिक्त उर्वशी ढोलकिया को भी स्टार बना दिया था, किन्तु इस सीरियल के बाद वह बेरोजगार हो गईं थीं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि कैसे लंबे वक़्त तक उनके पास कोई काम नहीं आया। बाद में उन्हें कुछ रियलिटी शो में काम का अवसर प्राप्त हुआ, मगर फिर से वह पर्दे से गायब हो गईं।

भोली भाली 'अनुपमा’ का दिखा ग्लैमरस लुक, ‘तेरे बिना’ गाने पर जमकर किया डांस

मुंबई पहुंचते ही अनुपमा को मिला एक और बड़ा तोहफा, जानकर झूम उठेंगे फैंस

एक्पाइरी तेल खाने से बिगड़ा उर्फी जावेद का चेहरा, देखकर चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -