प्रमोशन पाने के लिए करें ये अचूक उपाय

Apr 16 2018 02:29 PM
प्रमोशन पाने के लिए करें ये अचूक उपाय

व्यक्ति के जीवन में परेशानी की अगर हम बात करें, तो हम यह कह सकते है कि मानव जीवन परेशानी का दूसरा नाम है। इसके जीवन में एक परेशानी खत्म होने के बाद दूसरी परेशानी चली आती हैं, लेकिन इसके पीछे यह भी सत्य है कि इंसान के जीवन कि हर समस्या का समाधान निश्चित है, बस जरूरी है कि वह इस समस्या  का समाधान ढूंढ पाना। आज हम आपसे कुछ ऐसी ही समस्या के समाधान के बारे में चर्चा करने वाले हैं, जिसे आमतौर पर इंसान के जीवन में देखा जा सकता है और अधिकतर इंसान इन समस्या से परेशान रहता है। तो चलिए जानते हैं मानव जीवन से जुड़ी समस्या के समाधान के बारे में। 

आज के समय में पैसों की तंगी एक आम समस्या है, यदि आप इस समस्या का समाधान चाहते हैं, तो बुधवार के दिन नीचे लिखा उपाय करें  बुधवार को किसी भी समय जब कोई किन्नर नजर आए, तो उसे अपनी शक्ति के अनुसार कुछ रुपए आदि भेंट करें। संभव हो तो उसे भोजन भी कराएं। इसके बाद उस किन्नर से आप एक सिक्का (उसके पास रखा हुआ, आपके द्वारा दिया हुआ नहीं) मांग लें। इस सिक्के को अपने गल्ले, कैश बॉक्स या धन स्थान पर रख दें। कुछ ही दिनों में आपकी समस्या का समाधान संभव है।

प्रमोशन के लिए- हर नौकरी पेशा इंसान चाहता है कि उसका प्रमोशन हो। इसके लिए वह काफी प्रयास भी करता है, लेकिन कई बार यह प्रयास विफल हो जाते हैं और प्रमोशन नहीं मिल पाता। यदि आप भी प्रमोशन पाना चाहते हैं, तो प्रत्येक बुधवार को नीचे लिखा उपाय करें। इस उपाय से जल्दी ही आपका प्रमोशन हो सकता है। बुधवार की सुबह उठकर नित्य कर्म करने के बाद पीले रंग के श्रीगणेश भगवान की पूजा करें। पूजन में श्रीगणेश को हल्दी की पांच गठान श्री गणाधिपतये नम: मंत्र का उच्चारण करते हुए चढ़ाएं। इसके बाद 108 दूर्वा पर गीली हल्दी लगाकर श्री गजवकत्रम नमो नम:का जाप करके चढ़ाएं। यह उपाय प्रति बुधवार को करने से प्रमोशन होने की संभावनाएं बढ़ जाती हैं।

 

गुरूवार के दिन महिलाओं को ये काम बिलकुल भी नहीं करना चाहिए

शुक्रवार को करें ये 5 काम, इतना बरसेगा धन कि संभाल नहीं पाओगे

मानव जीवन से जुड़ी इन समस्याओं के समाधान पर डालें एक नजर

घर में इस तरह से रखी तिजोरी, कभी खाली नहीं होती