इस बुजुर्ग महिला की मेहनत ने दहलाया लोगों का दिल, सपोर्ट में उतरे स्टार्स

अभी सोशल मीडिया पर जबसे मालवीय नगर के बाबा का ढाबा का वीडियो वायरल हुआ तथा लोग उनकी सहायता को आगे आए उसके पश्चात् से ही ऐसी और भी छोटी-मोटी दुकान चलाने वालों अथवा ठेला लगाने वालों की तंगहाली सामने आ रही है। हाल ही में जलंधर की एक 70 साल की वृद्ध महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी विवशता बयां करती दिखाई आ रही है। इस वीडियो को दिलजीत दोसांझ सहित कई सितारों ने साझा किया है तथा प्रशंसकों से आग्रह किया है कि वो वृद्ध महिला की सहायता करें।

वीडियो में बुजुर्ग बता रही है कि कैसे उसे रोजी-रोटी के लिए श्रम करना पड़ रहा है। उसके पति का देहांत हो गया है तथा उसे कहीं से भी कोई सपोर्ट प्राप्त नहीं होता। आजीविका चलाने के लिए वो सड़क किनारे छोटे से स्थान पर परांठे तथा चाय बेचती है। वो जलांधर के फगवाड़ा पर छोटी सी दुकान चलाती है। उसकी कमाई अधिक नहीं हो पा रही है तथा वो विवश है।

वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है तथा महिला को देख व्यक्तियों का दिल पिघल रहा है। अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने भी महिला का सपोर्ट किया है तथा अपने प्रशंसकों से भी विनती की है कि वे इस दुकान पर परांठे खाने आएं जिससे महिला की कमाई हो सके। दिलजीत ने इस बात का भी प्रॉमिस किया कि वे भी जब कभी जलंधर आएंगे तो उनके हाथ का बना परांठा अवश्य खाएंगे। दिलजीत के अतिरिक्त पंजाबी अभिनेता तथा गायक एमी विर्क ने भी वीडियो साझा किया तथा कहा कि मानवता का सम्मान करें और वृद्ध महिला की सहायता करें। इसके अतिरिक्त सिंगर हार्डी संधू ने महिला की हौसलाफजाई करते हुए कहा कि वे बेहद हिम्मती हैं।

बॉलीवुड फिल्म छलांग की टीम ने शेयर की अपनी स्कूल की बातें

कंगना की बढ़ी उलझने, अब इस गीतकार ने किया मुकदमा दर्ज

एक बार फिर इस फिल्म में साथ नज़र आएँगे अक्षय और कृति सैनॉन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -