सोमवार से शुरू होने वाली फिल्म की शूटिंग में भाग लेगी नीना गुप्ता
सोमवार से शुरू होने वाली फिल्म की शूटिंग में भाग लेगी नीना गुप्ता
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नीना गुप्ता सोमवार से मुंबई में आरम्भ होने वाली एक मूवी की शूटिंग में भाग लेने जा रही हैं.वही देहरादून से आने के पश्चात् वह बीते कई दिनों से एकांतवास में दिन गुजर रही थीं. बुजुर्ग कलाकारों के शूटिंग में भाग लेने पर लगी रोक हटने के पश्चात् ये प्रथम फिल्म है, जिसमें 60 वर्ष से ऊपर के कई कलाकार काम करने जा रहे हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, डायरेक्टर काश्वी नायर की प्रथम फिल्म जिसमें अर्जुन कपूर तथा रकुल प्रीत सिंह की मुख्य भूमिकाएं की सोमवार से शूटिंग आरम्भ होगी. यह एक क्रॉस-बॉर्डर लव स्टोरी है. COVID-19 के चलते हुए लॉकडाउन से ठीक पूर्व इस फिल्म को पूरा होने में केवल दो सप्ताह की शूटिंग शेष थी.

वही फिल्म के निर्माता निखिल आडवाणी कहते हैं, "हम सबने यह निर्धारित करने के लिए कठोर मेहनत की है कि सभी अभिनेता सुरक्षित रहें. यह पूरी कास्ट के साथ 10 दिन का शूट होगा. तत्पश्चात चार दिन का शेड्यूल बारिश के पश्चात् सितंबर के अंतिम सप्ताह में होगा. हमने आरम्भ में 21 मार्च से अप्रैल के आरम्भ तक फिल्म करने की रणनीति बनाई थी, किन्तु लॉकडाउन के कारण से इस प्लानिंग में देरी हो गई." नीना गुप्ता के अतिरिक्त इस शेड्यूल में दिव्या सेठ तथा कंवलजीत सिंह भी भाग ले रहे हैं. कंवलजीत उन सीनियर अभिनेताओं में सम्मिलित थे, जिन्होंने 65 वर्ष से ज्यादा उम्र के कलाकारों के शूटिंग में भाग लेने पर लगी पाबंदी के विरुद्ध आपत्ति व्यक्त की थी. इसी के साथ अब धीरे-धीरे पहले की तरह सब सामान्य हो रहा है.

दोबारा शुरू होगी अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म की शूटिंग

दोस्त का खुलासा- 'सुशांत संग रिलेशनशिप में थीं सारा', इस वजह से तोडा था रिश्ता

एक और कलाकार ने तोड़ा अपना दम, बाथटब में मिला शव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -