दिल से डायरेक्ट दिल तक पहुंचेगी अक्षय की ये प्रभावी बातें
Share:

इन दिनों अक्षय कुमार पुरे देश के चहेते बन गए है जिसकी वजह है उनका व्यक्तित्व उनके काम और फिल्मे भी. कुछ दिनों पहले उन्होंने शहीद सैनिको के लिए एक नयी पहल शुरू की थी तथा उनके परिवारों की आर्थिक मदद भी की. तो कही उन्होंने स्वच्छ भारत अभियान में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. 

साथ ही कुछ दिनों पहले उन्हें नेशनल अवार्ड से सम्मानित करने की घोषणा की गयी थी तथा आज उन्हें राष्ट्रपति भवन में इस पुरस्कार से भी नवाजा जा रहा है. वही मोदी के मिशन स्वछता पर आधारित उनकी एक फिल्म भी आ रही 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा'. वे लगातार लोगो को स्वच्छ रहने और घर पर शौचालय बनवाने के लिए प्रेरित करते आए है.

आज जब उन्हें नेशनल अवार्ड दिया जाना है तो उससे पहले उन्होंने अपने दिल की बात लोगो तक पहुंचने की कोशिश की तथा इस वीडियो का नाम भी #directdilse दिया. अक्षय का कहना है कि हिम्मत रखने से सबकुछ ठीक हो जाता है.एक किस्से के जरिये उन्होंने सभी माता पिता और बच्चो को दिल छू लेने बाली शिक्षा भी दी. साथ ही उन्होंने भारतीय फौज को एक बार फिर सल्यूट किया. 

अक्षय ने कहा कि हाल ही में एक घटना ने मुझे हिलाकर रख दिया. एक IIT के छात्र ने पढाई के प्रेशर में आकर आत्महत्या कर ली. जबकि यह कोई हल नहीं होता. मै भी फ़ैल हुआ था तब मेरे पिताजी ने पूछा तुम किस्मे रूचि रखते हो तो मैंने बता दिया स्पोर्ट में, तो उन्होंने मुझे मेरी मर्जी की ही करने दी. कोई भी मार्कशीट जान से बढ़कर नहीं होती. 

ब्रेकिंग न्यूज: 'बाहुबली' की हत्या के आरोप में आज मुम्बई पुलिस ने 'कटप्पा' को गिरफ्तार किया...!

यह चर्चित एक्टर भी फांसी के फंदे पर झूला....

सुशांत व कृति फिर से लगा रहे अपने प्यार की झड़ी, वो भी घड़ी घड़ी....

The Great Indian Fashion Week में दिशा ने दिखाया अपना जलवा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -