वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ खूब जचेंगे ये इयररिंग्स
वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ खूब जचेंगे ये इयररिंग्स
Share:

आजकल सभी लडकियां वेस्टर्न आउटफिट्स पहनना पसंद कर रही हैं, ऐसे में कभी कभी उनको ये समझ नहीं आता है की इस ड्रेस के साथ वो कौन से इयररिंग्स पहने, इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे इयररिंग्स के डिज़ाइनस के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको आप अपनी वेस्ट्रन आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं.

1- अगर आपको किसी पार्टी में जाना है तो ऐसे में आप बीडेड ईयररिंग्स पहन सकती हैं, ये काफी लंबी होती है और इसे पहनने से आपको एक हैवी लुक मिल सकता है, इस इयररिंग्स में  फ्रिंज डिटेलिंग दी गई होती है जो देखने में बहुत सुंदर लगती हैं.

2- अगर आप अपने वेस्टर्न आउटफिट के साथ एक हैवी लुक पाना चाहती है तो इसके लिए मल्टीचैन गोल्ड टोन ईयररिंग्स कैरी करें, इस इयररिंग्स में ऊपर की तरफ व्हाइट स्टोन्स आगे होते है जो इस इयररिंग्स की खूबसूरती को और भी बढ़ा देते हैं.

3- वेस्ट्रन आउटफिट के साथ हूप ईयररिंग्स बहुत खूबसूरत लगते हैं, इन इयररिंग्स में नीचे की तरफ स्टार्स लगे होते हैं. आप इन इयररिंग्स को वेस्टर्न ही नहीं, बल्कि एथनिक वेयर्स के साथ भी कैरी कर सकती हैं.

4- आजकल लडकियां टैसल ईयररिंग्स पहनना काफी पसंद कर रही हैं. आप चाहे तो सिंपल टैसल की जगह गोल्ड ईयररिंग्स के साथ नीचे की तरफ टैसल कैरी करें. 

 

रोज गोल्ड ब्रेसलेट से बढ़ाएं अपने हाथों की खूबसूरती

आपको ग्लैमरस लुक देंगे रफल्स स्टाइल ड्रेस

ट्रेंडी लुक पाने के लिए कैरी करे ट्यूलिप ड्रेसेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -