लहंगे के साथ कैरी करे ये डिफरेंट स्टाइल के इयररिंग्स
लहंगे के साथ कैरी करे ये डिफरेंट स्टाइल के इयररिंग्स
Share:

लड़कियां अपने लुक को लेकर बहुत कॉन्शस रहती है, और वो अपने लुक को बेहतर बनाने के लिए बहुत सारे तरीके अपनाती है, आजकल शादियों का मौसम चल रहा है, शादियों में ज़्यादातर लड़कियां और महिलाएं साड़ी या लहंगा पहनना पसंद करती है, पर ऐसे में उनको ये समझ नहीं आता की लेंगे या साड़ी के साथ कौन से इयररिंग्स पहने जाये, आज हम आपकी इस कन्फ्यूज़न को दूर करने के लिए कुछ ऐसे इयररिंग्स के बारे में बताने जा रहे है जिन्हे आप लहंगे या साडी के साथ कैरी करके एक ब्यूटीफुल लुक पा सकती है.

1- अगर आप रेड कलर का लहंगा पहन रही है तो इसके साथ रेड और  वाइट कलर के कॉम्बिनेशन के मोतियों से डेकोरेट किए गए इयररिंग कैरी करे. इससे आपको अच्छा व स्टाइलिश लुक मिलेगा.

2- लहंगे के साथ झुमकें भी अच्छा लुक देते है, आप झुमके को किसी भी कलर के लहंगे के साथ कैरी कर सकती है. अगर आप गोल्डन कलर का लहंगा पहन रही है तो इसके साथ वाइट कलर के मोतियों से डेकोरेट किए गए इयररिंग पहने, इससे आपको एक ट्रेडिशनल लुक मिलेगा.

3- परफेक्ट लुक पाने के लिए वाइट कलर से डेकोरेट किये हुए इयररिंग्स पहने. इन इयररिंग्स को पहनने से आपको एक यूनिक लुक मिलेगा.

4- अगर आप सबसे डिफरेंट लुक पाना चाहती है तो इसके लिए मल्टी कलर के मोतियों से डिजाइन किए गए इयररिंग कैरी करे. इस इयररिंग को और भी स्टाइलिश बनाने के लिए वाइट कलर के क्रिस्टल का भी इस्तेमाल किया जा सकता है.

विंटर सीज़न में इन तरीको से बनाये अपना स्टाइल स्टेटमेंट

जानिए कैसे बनाये पुरानी टीशर्ट से खूबसूरत फ्रिंज़ स्कार्फ़

फ्लोरल ट्रेंड से बनाये अपने लुक को बेहतर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -