काल कोठरी की सज़ा अब आएगा मज़ा

टीवी का सबसे चर्चित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 11 में इस हफ्ते का लग्जरी बजट टास्क पूरा हो चुका है. टास्क पूरा होने के बाद बिग बॉस ने सारे घरवालों से कहा कि 'अब वक्त है काल कोठरी' की सजा सुनाने का.


हाल ही में कलर्स चैनल के प्रोमो में दिखाया गया था कि काल कोठरी की सजा की बात सुनते ही घरवालों के बीच जमकर बातचीत का माहौल बन जाता है, और बहस छिड़ जाती है. दोनों ही टीमें इस बात पर झगड़ने लगती हैं कि किस-किस कंटेस्टेंट्स को सजा मिलेगी.


शो में लग्जरी बजट टास्क में विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे, लव त्यागी और अर्शी खान की टीम को जीत हासिल हुई, और उस जीत कि ख़ुशी उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रही थी.


दूसरी टीम की तुलना में विकास की टीम का परफॉर्मेंस काफी अच्छा रहा था और चारों ही कंटेस्टेंट्स ने बेहतर प्रदर्शन किया. जबकि बात अगर हिना खान, हितेन तेजवानी, आकाश ददलानी और प्रियांक शर्मा की करें तो उनका प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा.


टास्क के दौरान प्रियांक और आकाश को लेकर सबसे ज्यादा सवाल खड़े हुए. काल कोठरी की सजा के एलान के वक्त भी इन्हीं बातों पर चर्चा हुई और आकाश ददलानी और प्रियांक शर्मा को सबसे पहले जेल भेजने का फैसला किया गया.


इसके बाद हितेन तेजवानी को भी इन दोनों के साथ कालकोठरी की सजा दी गई. काल कोठरी की सजा का एपिसोड आज कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट किया जायेगा.


वैसे बिग बॉस ने अपने बयान में पहले ही बता दिया था इस बार लग्जरी बजट टास्क का प्रभाव कैप्टेंसी की टास्क पर पड़ सकता है. अब इसका फायदा विकास गुप्ता की टीम को लग्जरी बजट टास्क जीतने का फायदा कैप्टेंसी टास्क में मिलेगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

टास्क में हुआ खूब एन्जॉयमेंट, हितेन ने किया अर्शी को प्रेग्नेंट

दिल के पार हुआ 'तीर-ए-नज़र'

बंदगी के टॉपलेस फोटोशूट से चढ़ा सोशल मीडिया का पारा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -