Auto Expo 2018 में हिस्सा नहीं लेंगी ये कंपनियां
Auto Expo 2018 में हिस्सा नहीं लेंगी ये कंपनियां
Share:

मिली जानकारी में पता चला है कि 2018 में आयोजित होने वाले इंडिया एक्सपो इंवेंट में जहा देश और दुनिया की आॅटो कंपनियां इस इवेंट में अपने नए वाहनों को लांच करने की योजना बना रही है. वही इस इवेंट में कई कंपनियों के शामिल नहीं होने की भी जानकारी मिली है. जिसमे बताया गया है कि Skoda India, Volkswagen Group, Audi India, Royal Enfield, Ford India, Nissan and Datsun और Bajaj Auto आदि कंपनियां शामिल नहीं होगी.

बता दे कि भारत में 9 से 14 फरवरी 2018 के बीच इंडिया एक्सपो इंवेंट आयोजित होने वाला है. जो ऑटोमोबाइल का सबसे बड़ा इवेंट होगा. इसमें कई कंपनियों द्वारा अपने नए मॉडल को लांच करने के साथ नयी टेक्नोलॉजी पर आधारित व्हीकल को पेश भी किया जायेगा.

Skoda ने इस साल  आॅक्टेविया, मोन्टे कार्लो रैपिड, आॅक्टेविया वीआरएस और हाल ही इसे कोडियाक एसयूवी को भारत में लांच किया है. ऐसे में वह अब इस इवेंट में हिस्सा नहीं लेगी. Royal Enfield भी आॅटो एक्सपो 2018 में हिस्सा नहीं ले रही है. कंपनी ने आॅटो एक्सपो से ठीक पहले नई अडवेंचर मोटरसाइकल हिमालयन को लांच किया था. वही अब कंपनी अपनी नई बाइक, इंटरसेप्टर पर तैयारी कर रही है. हालांकि अभी इस बारे में अधिकारिक टूर पर कुछ नहीं कहा जा सकता है. 

हौंडा ने तोड़े अपने सभी पुराने रिकार्ड्स

कार की बैटरी की इस तरह करें देखभाल

कार की सीट साफ करने के लिए करें ये उपाय

जीप कम्पास के पेट्रोल वेरिएंट का प्रोडक्शन हुआ शुरू

होंडा ने ट्रक चालकों के लिए किया सराहनीय आयोजन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -