मिर्जापुर सीजन 1 और 2 में इन किरदारों ने मचाई कहर, सीजन 3 में नहीं दिखेंगे!

मिर्जापुर सीजन 1 और 2 में इन किरदारों ने मचाई कहर, सीजन 3 में नहीं दिखेंगे!
Share:

हाल ही में मिर्जापुर सीजन 3 का ट्रेलर लॉन्च किया गया, जिसमें रोमांच और मनोरंजन की ट्रिपल खुराक का वादा किया गया है। हालाँकि यह वेब सीरीज़ 5 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है, लेकिन अभी से ही इसकी उत्सुकता चरम पर है। पिछले दो सीज़न की तरह, इस बार भी खेल के तीव्र होने की उम्मीद है। ट्रेलर में गुड्डू भैया, कालीन भैया, बीना भाभी, गोलू, शरद शुक्ला और त्यागी परिवार के नए अवतार दिखाए गए हैं। हालाँकि, कुछ किरदार सीजन 3 में वापस नहीं आएंगे। आइए विस्तार से जानते हैं।

मुन्ना भैया की वापसी नहीं होगी!

मिर्जापुर सीजन 1 और 2 में कई किरदारों ने अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीता। हालांकि, इस बार सीजन 2 में गोलू और गुड्डू पंडित मुन्ना भैया को मारकर अपनी बहन और पत्नी की मौत का बदला लेते हैं, जबकि कालीन भैया भागने में सफल हो जाते हैं। सीजन 3 में कालीन भैया घायल शेर की तरह वापस आने वाले हैं, लेकिन मुन्ना भैया की वापसी नहीं होगी।

ये दो किरदार भी सीजन 3 में नहीं दिखेंगे

मिर्जापुर सीजन 1 में मुन्ना त्रिपाठी गुड्डू के छोटे भाई बबलू पंडित की हत्या कर देता है। इसके परिणामस्वरूप सीजन 2 में गुड्डू और गोलू कालीन भैया के साम्राज्य पर कहर बरपाते हैं। वे कालीन भैया को घायल भी कर देते हैं। अब, तीन किरदार- बबलू पंडित (विक्रांत मैसी), मुन्ना भैया (दिव्येंदु शर्मा) और स्वीटी गुप्ता (श्रिया पिलगांवकर) सीजन 3 में दिखाई नहीं देंगे।

टीज़र में भी अनुपस्थित

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि ये तीनों किरदार फ्लैशबैक के ज़रिए एंट्री कर सकते हैं। हालाँकि, उन्हें मिर्ज़ापुर सीज़न 3 के टीज़र में नहीं दिखाया गया। न ही उन्होंने सीज़न 3 को लेकर कोई उत्साह दिखाया है और न ही इसके प्रमोशन में हिस्सा लिया है। इससे यह पुष्टि होती है कि ये तीनों किरदार मिर्ज़ापुर सीज़न 3 में नज़र नहीं आएंगे।

सबकी निगाहें सीजन 3 पर

इस समय सभी की निगाहें सीजन 3 पर टिकी हैं। इस बार पुरुष ही नहीं बल्कि महिलाएं भी अपनी ताकत का प्रदर्शन करेंगी। बीना त्रिपाठी से लेकर डिंपी तक, इस सीजन में महिलाएं दबंगों को कड़ी टक्कर देंगी। मिर्जापुर सीजन 3 5 जुलाई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने वाला है।

इस महीने टाटा नेक्सॉन खरीदने का शानदार मौका, मिलेगा 1 लाख रुपये का डिस्काउंट

महिंद्रा स्कॉर्पियो एन Z8 सेलेक्ट ऑटोमैटिक का रिव्यू पढ़ें, कीमत पर बेस्ट डील!

देखें विनफास्ट वीएफ ई34 की पहली झलक, जानिए भारतीय बाजार में कब देगी दस्तक?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -