ये हैं 'खिचड़ी' के सबसे मजाकिया किरदार

साल 2002 का टेलीविज़न का सबसे लोकप्रिय धारावाहिक 'खिचड़ी' एक बार फिर वापस लोगों को हंसाने और गुद-गुदाने आ चूका है. शो की शुरुआत 14 अप्रैल से हो चुकी है. टेलीविज़न के हंसी मजाक वाले शो बनाने वाले मशहूर डायरेक्टर, प्रोडक्टर और एक्टर जेडी मजेठिया एक बार फिर 'खिचड़ी' ले कर आये हैं.   'खिचड़ी' करीब 13 साल बाद उसी अंदाज़ और उनकी किरदारों व कलकारों के साथ वापस लौट रहा है. हालांकि इस बार 'खिचड़ी' में कुछ नए चेहरे की एंट्री भी हुई है. आइये जानते हैं खिचड़ी के पॉपुलर किरदारों के बारे में. 

इस बार खिचड़ी में दर्शकों को रेणुका शहाणे दिखेंगी. हालांकि शो में उनका कैमियो रोल ही होगा. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि शो के मेकर्स उन्हें पूरे शो के लिए लेना चाहते थे, लेकिन उनकाका बेटा 10वीं क्लास में है. इस वजह से वो ज्यादा शूटिंग नहीं कर सकती थीं. रेणुका टीवी पर ढाई साल बाद लौट रही हैं.

शो में हंसा पारेख का किरदार निभाती फिर से सुप्रिया पाठक ही दिखेंगी. लोगों को हंसा और प्रफुल्ल की कॉमेडी बहुत पसंद थी.

प्रफुल्ल पारेख का रोल पहले की तरह राजीव मेहता ही करेंगे.  सीरियल में हंसा और प्रफुल्ल पति-पत्नी का किरदार निभाते हैं.

तुलसीदास पारेख यानी बाबूजी के रोल में अनंग देसाई दिखेंगे. अनंग ने इंटरव्यू में बताया था कि वो इतने सालों से खिचड़ी को मिस कर रहे थे. इसलिए उन्होंने और टीम के दूसरे लोगों ने मजेठिया और आतिश कपाड़िया को शो दोबारा शुरू करने के लिए कहा था.

शो में जयश्री पारेख के रोल में वंदना पाठक दिखेंगी. उनका रोल तुलसीदास की विधवा बहू का है. उन्हें कुक करना और गॉसिप करना पसंद है.

हंसा के छोटे भाई हिमांशु सेठ के रोल में जमनादास मजीठिया दिखेंगे. हिमांशु, पारेख परिवार के साथ ही रहता है. उनका फेवरेट लाइन है- किसी को पता नहीं चलेगा.

बर्थडे के बाद प्रेग्नेंट हो गई 'नागिन 3' की नागिन

टीवी एक्ट्रेस अंजली आनंद कर रही हैं अपने किरदार को एन्जॉय

टीवी पर पहली बार रोमांस करने आ रहा हैं ये कपल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -