इन सिलेब्स ने बचपन में ही थाम लिया था बॉलीवुड का हाथ

बॉलीवुड की डांस क्वीन श्रीदेवी अभी तक बहुत-सी फिल्मों में काम कर चुकी है और अपने इस हुनर के बदौलत कई कीर्तिमान भी स्थापित कर चुकी है पर क्या आप जानते है कि श्रीदेवी ने फिल्म जूली में बाल कलाकार के रूप में अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था.

बॉलीवुड के "MR PERFECTIONIST " आमिर खान की बतौर हीरो पहली फिल्म क़यामत से क़यामत तक को माना जाता है पर आपको बता दें कि आमिर खान बचपन में ही फिल्म यादों की बारात में बाल कलाकार की भूमिका निभा चुके है.

कुणाल खेमू, बॉलीवुड के बहुत ही फेमस बाल कलाकार रह चुके हैं. उनका सबसे पहले कैमरे से सामना महेश भट्ट की फिल्म सिर में हुआ था उसके बाद उन्होंने  ज़ख्म, राजा हिंदुस्तानी, हम हैं राही प्यार के, भाई जैसी कई फिल्मों में बाल कलाकार के तौर पर कार्य किया हुआ है. बतौर मुख्य अभिनेता के रूप में कुणाल खेमू ने महेश भट्ट की फिल्म कलयुग से की शुरुआत की है .

फिल्म प्यार का पंचनामा 2  से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर ओंकार कपूर ने फिल्म में ठाकुर की भूमिका में लोगों को खूब लुभाया है पर क्या आप जानते है कि इससे पहले भी फिल्म जुदाई में ओंकार कपूर अनिल कपूर - श्रीदेवी के बेेटे बनकर बाल कलाकार के तौर पर काम कर चुके है. 

इस अभिनेत्री को फ़ोन कर सोनम ने दिया शादी का इनविटेशन, हो चुकी है लड़ाई

जोधपुर पहुंचे सलमान खान, कल है काला हिरण मामले की अगली सुनवाई

30 साल बाद हुआ श्री देवी की इस फिल्म का टाइटल रजिस्टर

दिशा पटानी का ये बोल्ड अंदाज़ सोशल मीडिया पर ढहा रहा है कहर

रेगिस्तान में हुस्न के जलवे दिखा रही हैं ईशा गुप्ता

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -