इस माह भारत में कस्टमर का दिल जीतेंगी ये कार
इस माह भारत में कस्टमर का दिल जीतेंगी ये कार
Share:

इंडिया में SUV कारों का बाजार लगातार तेजी से बढ़ रहा है. इसलिए इस सेगमेंट में कारों की संख्या भी निरंतर बढ़ती जा रहिए है. इसी क्रम में देश में इस दिसंबर माह  में भी कई शानदार कारों की एंट्री होने जा रही है. तो चलिए देखते हैं इस महीने कौन सी एसयूवी कारें भारतीय बाजार में दस्तक भी देने वाली है. 

मर्सिडीज इक्यूबी: यह कार एक सात-सीटर इलेक्ट्रिक SUV होगी, जिसमें ड्यूल मोटर सेटअप भी दिया जा रहा है. जो 228 hp की पॉवर 390 Nm का टॉर्क और 292 hp की पॉवर 520 Nm का टॉर्क जेनरेट कर सकता है. यह कार 350 4Matic Guise और 300 4Matic Guise वेरिएंट्स में आने वाली है. 

बीएमडब्ल्यू एक्सएम: यह कार प्लग-इन हाइब्रिड वी8 पावरट्रेन के साथ आने वाली है. इसमें 653 hp का पॉवर आउटपुट मिलने वाला है. इस कार में 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी दिया जाने वाला है इस कार में स्प्लिट हेडलैंप सेट-अप, रियर में वर्टिकल स्टैक्ड एग्जॉस्ट आउटलेट्स और इल्यूमिनेटेड ग्रिल जैसे फीचर्स भी दिए जाने वाले है. यह कार लुक के मामले में X7 के समान होगी. इसे 80km तक प्योर EV मोड में चलाया जा सकता है. 

टोयोटा हाइराइडर सीएनजी: टोयोटा अपनी हायराइडर SUV को CNG वर्जन में जल्द ही लॉन्च करने वाली है. इस कार में 1.5-लीटर K15C, 4-सिलेंडर इंजन भी दिया जा रहा है. CNG मोड पर यह कार 88 hp की पॉवर और 121.5 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करेगी. इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी मिलने वाला है. इसके 3 वैरिएंट्स बाजार में आ सकते हैं.

भारत के युवक ने किया कमाल...बना दी 6 सवारी वाली बाइक, आनंद महिंद्रा भी हुए हैरान

आखिर क्यों कंपनी ने अपनी वेबसाइट से हटाई ये शानदार कार

Pulsar P150 vs N160 में से कौन है बेस्ट, जानिए...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -