मार्च माह में सबसे ज्यादा बेचीं गई ये कारें
मार्च माह में सबसे ज्यादा बेचीं गई ये कारें
Share:

कार खरीदने का शौक आज के समय में किसे नहीं होता है, हर कोई अच्छी से अच्छी कार अपने घर लाना चाहता है, ऐसे में काई कार है आज जिनके बारें में आपको बताने जा रहे है जो बीते माह सबसे ज्यादा बिक्री की गई है. तो चलिए जानते है......

Maruti Suzuki WagonR:  बीते माह बेची जा चुकी है 24,634 यूनिट के साथ, मारुति सुजुकी वैगनआर ने मार्च 2022 में इंडिया में सबसे अधिक बिकने वाली कार के खिताब का भी दावा कर चुके है. इस फैमिली हैचबैक ने साल-दर-साल 31 फीसद तक की वृद्धि कर चुकी है.

Maruti Suzuki Dzire: लिस्ट में दूसरे नंबर पर मारुति सुजुकी डिजायर भी है. कंपनी बीते माह इंडिया में इस सब-कॉम्पैक्ट सेडान की 18,623 यूनिट बेचने में सफल हो जाएगी, जिसमें सालाना आधार पर 63 प्रतिशत की वृद्धि की जा चुकी है.

Maruti Suzuki Baleno: मारुति सुजुकी ने हाल ही में इंडिया में बलेनो का फेसलिफ़्टेड वर्जन पेश कर दिया है और इसे खरीदारों से अच्छी मांग भी देखने के लिए मिल रही है. बीते माह इंडिया में बलेनो की 14,520 यूनिट्स की सेल हो चुकी थी. लिस्ट में यह तीसरे नंबर पर है.

Tata Nexon: टाटा नेक्सन एक बार फिर इंडिया की सबसे अधिक बिकने वाली SUV बन गई है. बीते माह, 65 फीसद की सालाना बढ़ोतरी के साथ, देश में नेक्सॉन की 14,315 यूनिट को बेच दिया गया है. इस लिस्ट में ये चौथे नंबर पर है.

Maruti Suzuki Swift: कभी इंडिया में सबसे अधिक बिकने वाली कार मारुति सुजुकी स्विफ्ट को उसके ही भाई-बहनों ने गद्दी से उतारा जा चुका है. बीते माह, इंडिया में स्विफ्ट की 13,623 यूनिट बेची गईं, जिसमें साल दर साल 37 प्रतिशत की निगेटिव वृद्धि देखने के लिए मिली है.

Maruti Suzuki Vitara Brezza: मारुति सुजुकी  इंडिया में विटारा ब्रेज़ा की 12,439 यूनिट बेचने में कामयाब हो गई है, इसमें सालाना 10 फीसद की बढ़ोतरी दर्ज की जा चुकी है.

होंडा और हुंडई की इस कार में मिल रहा है खास डिस्काउंट, आज ही ले आए आप भी अपने घर

हुंडई की इन कारों में मिल रहा है धमाकेदार ऑफर

लॉन्च हुआ 190KM की रेंज देने वाला ये खास स्कूटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -