इन कारों ने बाजार में जमाई अपनी धाक
इन कारों ने बाजार में जमाई अपनी धाक
Share:

बीता माह त्योहारों से भरा रहा और इस बीच मार्केट में खूब रौनक देखने के लिए मिली है. साथ ही अक्टूबर माह ऑटो सेक्टर के लिए बहुत ही बढ़िया साबित हुआ. इस वर्ष अक्टूबर में कार निर्माता कम्पनियों ने बीते वर्ष अक्टूबर के 2,60,162 यूनिट्स बिक्री में 29.26 प्रतिशत की वृद्धि के साथ कुल 3,36,298 यूनिट्स की सेल की है. अक्टूबर में सबसे अधिक कारें बेचने के मामले में जिन कार कंपनियों का मार्केट पर दबदबा रहा, हम आज उनके बीते माह की सेल के बारे में बात करने वाले है. 

Tata Motors: अक्टूबर महीने में सबसे अधिक कारों को बेचने के केस में टाटा मोटर्स ने तीसरा स्थान अपने नाम कर लिया है. इस बीच कंपनी ने 33.29 प्रतिशत की वार्षिक वृद्धि के साथ 45,217 यूनिट कारों की सेल कर दी है. वहीं बीते वर्ष अक्टूबर में टाटा ने 33,925 यूनिट्स कारों की सेल की थी. बीते माह कंपनी की बाजार हिस्सेदारी 13.45 प्रतिशत की रही.

Maruti Suzuki Baleno: इस कार को अभी कुछ माह पूर्व ही नए अवतार में  पेश कर दिया गया था. मई में इस कार की 13,970 यूनिट्स को सेल किया गया था, जो जून में बढ़कर कुल 16,103 यूनिट्स हो गई. बिक्री के केस में इस कार ने टाटा नेक्सन को भी पीछे छोड़कर तीसरा स्थान भी अपने नाम कर लिया है.

हीरो विडा V1 आज ही ले आएं घर

माइलेज और फीचर्स के मामले में एकदम परफेक्ट है ये बाइक

10 लाख से भी कम में भी रही ये धमाकेदार कार, जानिए फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -