5000 किलोमीटर से भी कम चली ये कारें
5000 किलोमीटर से भी कम चली ये कारें
Share:

हमनें महिंद्रा ग्रुप की कंपनी महिंद्रा फर्स्ट च्वॉइस की वेबसाइट पर कई पुरानी कारेंभी देखने को मिली है, जो 5 हजार KM से भी कम चल चुकी है. बता दें कि महिंद्रा फर्स्ट च्वॉइस पुरानी कारों को बेच रही है. ऐसे में हमने जब 14 जनवरी 2022 की सुबह वेबसाइट चेक की तो हमें यह कारें देखने को मिल रही है, जो चलने के मामले में 5 हजार का आंकड़ा भी नहीं छू सकती है.

2020 MARUTI SUZUKI CIAZ ALPHA 1.3 HYBRID के लिए 8.75 लाख रुपये का मूल्य है. यह कार कुल 3300 KM चली है. कार फर्स्ट ओनर है और डीजल इंजन की है. हालांकि, इसके ट्रांसमिशन की सूचना जारी कर दी है. यह ग्रे कलर की कार है, जो बिक्री के लिए गुरुग्राम में उपलब्ध है. वेबसाइट पर इसे 10 में से 9 रेटिंग भी दी जा चुकी है.

2019 MG HECTOR SHARP 1.5 DCT के लिए 17.6 लाख रुपये मूल्य मांग चुके है. यह कार कुल 3856 किलोमीटर चली है. कार फर्स्ट Owner है. पेट्रोल इंजन की यह कार ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन डुअल क्लिच के साथ मिल रही है. यह बिक्री के लिए नोएडा में उपलब्ध है. वेबसाइट पर इसे 10 में से 7.7 रेटिंग भी दी जा चुकी है. खबर में ऊपर इसी कार की फोटो भी दी गई है.

2021 MAHINDRA XUV300 W8 OPTIONAL के लिए 13.5 लाख रुपये मूल्य की मांग की है. यह कार सिर्फ 400 किलोमीटर चली है. कार फर्स्ट ओनर है. यह पेट्रोल इंजन की कार है. हालांकि, इसके ट्रांसमिशन की सूचना नहीं दी गई है. यह रेड कलर की कार है और बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है. वेबसाइट पर इसे 10 में से 8.5 रेटिंग दी जा चुकी है.

2021 SKODA OCTAVIA 1.8 TSI STYLE AT के लिए 27.25 लाख रुपये का मूल्य माँगा है. यह कार कुल 4000 किलोमीटर चली है. कार फर्स्ट ओनर है. यह पेट्रोल इंजन की कार है, जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन से जुड़ा है. यह ब्लू कलर की कार है और बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है.

आज ही आप भी कर सकते है KIA की इस कार की बुकिंग, जानिए कैसे

जारी हुआ इस कार का टेस्ट ड्राइव वीडियो, जोरदार टक्कर के बाद जानिए क्या हुआ

जल्द लॉन्च होने वाली है ये शानदार इलेक्ट्रिक बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -