कम से कम दाम और धमाकेदार फीचर्स के साथ मिल रही ये कारें
कम से कम दाम और धमाकेदार फीचर्स के साथ मिल रही ये कारें
Share:

मारुति सुजुकी नई कार खरीदने पर अपनी कारों पर अलग अलग तरह की छूट दे रही है . इन ऑफर्स में कैश डिस्काउंट, कॉर्पोरेट डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस आदि शामिल हैं. यहां ऑफर के साथ इंजन और दूसरी चीजों की भी जानकारी भी दे दी है.

Maruti Suzuki Alto: यह मारुति की सबसे सस्ती कार में से एक कही जा रही है. जिसका मूल्य 3.25 लाख रुपये एक्स शोरूम से होने वाली है. इसमें 796 CC का इंजन भी दिया जा रहा है. यह पेट्रोल और सीएनजी दोनों वैरिएंट के साथ दी जा रही है. यह 22.05 से लेकर 31.59 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे रही है.

Maruti Suzuki Baleno: मारुति सुजुकी ने हाल ही में नई बलेनो हैचबैक लॉन्च की है और कार निर्माता इस माह  इसके लिए कोई ऑफर अब तक नहीं दिया या है। अपने पुराने की तरह, नया मॉडल लॉन्च के एक माह के भीतर 50,000 बुकिंग तक पहुंच चुकी है। प्रीमियम हैचबैक को खरीदने के लिए तीन से चार माह तक की वेटिंग की जा रही है। मारुति सुजुकी भी आने वाले महीनों में बलेनो सीएनजी लॉन्च करने जा रही है, अन्य नेक्सा कारों के लिए सीएनजी सूट का पालन करने के लिए तैयार किए जा चुके है.

Maruti Suzuki XL6: मारुति सुजुकी अपनी छह-सीटर MPV पर कोई छूट प्रदान नहीं की जा रही है. हालांकि, इस माह के अंत में इसे मिड-साइकिल फेसलिफ्ट मिलने का अनुमान लगाया जा चुका है. कॉस्मेटिक बदलावों के अलावा, इसमें ज्यादा माइलेज वाला इंजन और 6-स्पीड टॉर्क-कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिलेगा. XL6 फेसलिफ्ट Ertiga फेसलिफ्ट को फॉलो करने वाली है.

शानदार ऑफर के साथ आज ही घर ले आएं ये कार

नई मारुति सुजुकी एक्सएल6 एमपीवी बुकिंग 11,000 रुपये से शुरू

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने भारत की विदेश नीति की तारीफ की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -