इन कार निर्माता कंपनियों ने अपनी कारों की कीमतों में वृद्धि की घोषणा की
इन कार निर्माता कंपनियों ने अपनी कारों की कीमतों में वृद्धि की घोषणा की
Share:

कई कार निर्माता कंपनियों ने इनपुट लागत सहित विभिन्न कारणों से अपनी कारों की कीमत में बढ़ोतरी की है। हम आपके लिए उन कार निर्माता कंपनियों की एक सूची लेकर आए हैं जिन्होंने जनवरी से कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की है या इस साल पहले ही कीमतों में बढ़ोतरी की है।

मारुति सुजुकी - इसने अपने उत्पाद रेंज में कीमतों में बढ़ोतरी करने की घोषणा की है, लेकिन अभी तक मूल्य वृद्धि की मात्रा या प्रतिशत का खुलासा नहीं किया है।

हुंडई इंडिया- इसने अक्टूबर में ही सैंट्रो, ग्रैंड i10 Nios, ऑरा और वेन्यू की कीमतों में वृद्धि की थी, जबकि इसने अन्य मॉडलों पर मूल्य वृद्धि की घोषणा नहीं की है।

टाटा मोटर्स - होमग्रो कंपनी ने कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की है, लेकिन केवल अपने वाणिज्यिक वाहन की जानकारी ही दी है।

महिंद्रा - महिंद्रा एसयूवी भी जनवरी 2021 से महंगी हो गई हैं। कंपनी भी अपने यात्री वाहनों की कीमतें 01 जनवरी, 2021 से बढ़ा रही है, लेकिन अभी तक कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा नहीं की गई है।

फोर्ड इंडिया ने भी इकोस्पोर्ट सबकॉम्पैक्ट एसयूवी की कीमत में ants 1,500 की बढ़ोतरी की है। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, नई कीमतें 1 अक्टूबर, 2020 को ही लागू हो गई हैं। इसके अलावा, इन कार निर्माता, लक्जरी कार निर्माता बीएमडब्ल्यू और ऑडी ने भी अपनी कारों की कीमतों में बढ़ोतरी करने का फैसला किया है।

एलन मस्क ने कहा- टेस्ला का प्राइवेटेशन होना नामुमकिन

2021 तक पूरा होगा KTM RC200 का उत्पादन

केटीएम 490 ड्यूक 2022 में होगी लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -