ये कार कंपनियां अपने इन मॉडल्स पर दे रही भारी छूट
ये कार कंपनियां अपने इन मॉडल्स पर दे रही भारी छूट
Share:

देश में त्योहारों के सीजन की शुरुआत हो गई है, जिसे देखते हुए वाहन निर्माता कंपनियों ने ग्राहकों को लुभाने का प्रयास शुरू कर चुके है. इस त्योहारी सीजन विभिन्न कार कंपनियां ग्राहकों के लिए अपनी कारों पर भारी डिस्काउंट भी प्रदान कर रही है. यदि आप भी जल्द ही एक नई कार खरीदने वाले हैं तो ये आपके लिए एक बहुत बढ़िया अवसर मिल रहा है. तो चलिए देखते हैं किस कार पर क्या ऑफर दिए जा रहे हैं. 

Hyundai Grand i10 Nios : हुंडई की इस कार के 1.0 L टर्बो पेट्रोल वैरिएंट पर कंपनी ₹35,000 रुपये के कैश डिस्काउंट के साथ दिया जा रहा है ₹3,000 का कॉर्पोरेट छूट भी प्रदान की जा रही है. कंपनी इसके CNG वैरिएंट पर एक्सचेंज बोनस के रूप में ₹10,000 के ऑफर और ₹3,000 का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी प्रदान कर रही है. जबकि इसके पेट्रोल वैरिएंट पर ₹10,000 का एक्सचेंज बेनिफिट और ₹3,000 का कॉर्पोरेट छूट प्राप्त किया जा सकता है. 

Tata Harrier और Safari : टाटा अपनी सफारी और हैरियर SUVs पर ₹40,000 का एक्सचेंज बेनिफिट के साथ कॉर्पोरेट छूट ऑफर प्रदान कर रही है. फीचर्स के बारें में बात की जाए तो इसमें कई सारी सुविधाएं की जा रही है, इतना ही नहीं इसमें आरामदायक सीट भी दी जा रही है. 

क्या आप भी लेना चाहते हैं सेकंड हैंड कार तो ये रहे कुछ खास विकल्प

अब आपका सफर होगा और भी आराम दायक, बस घर ले आएं ये कार

क्या आप भी चाहते है आरामदायक सफर करना तो ये कार है आपके लिए बेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -