सबसे कम बजट पर मिल रहे हो ये शानदार स्मार्टफ़ोन
सबसे कम बजट पर मिल रहे हो ये शानदार स्मार्टफ़ोन
Share:

हमेशा लोगों को लगता है कि कम मूल्य में केवल साधारण फीचर्स वाला स्मार्टफोन ही उपलब्ध किया जाने वाला है। लेकिन ऐसा नहीं है, अब बाजार में आपको प्रीमियम रेंज में ही नहीं बल्कि बजट रेंज में भी बेस्ट स्मार्टफोन के विकल्प दिया जाने वाला है। जिनमें शानदार बैटरी क्षमता से लेकर पावरफुल परफॉर्मेंस और कैमरा क्वालिटी से दिया जाने वाला है। यहां हम आपके बाजार में शामिल 8,000 रुपये से कम मूल्य वाले ऐसे ही स्मार्टफोन की ​लिस्ट लेकर आए हैं। 

Realme C11: कीमत: 7,499 रुपये: Realme C11 को कुछ वक़्त पहले ही इंडियन बाजार में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन में 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। जिसमे खास फीचर के तौर पर 5000mAh की दमदार बैटरी शामिल है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 13MP + 2MP का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। यह MediaTek Helio G35 प्रोसेसर से लैस है। आप इसे रिच ग्रीन और रिच ग्रे कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं। 

Redmi 8A Dual

कीमत: 7,499 रुपये: अगर आप कम मूल्य में बेहतर फोटोग्राफी एक्सपीरियंस चाहते हैं तो उसके लिए Redmi 8A Dual बेस्ट विकल्प हो सकता है। इस स्मार्टफोन में गूगल लेंस के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 13MP AI प्राइमरी सेंसर और 2MP डेप्थ सेंसर मौजूद है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह फोन Qualcomm Snapdragon 439 प्रोसेसर से लैस है और इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। 

Samsung Galaxy M01: कीमत: 7,999 रुपये: Samsung Galaxy M01 भी कम कीमत में एक अच्छा विकल्प है। इस स्मार्टफोन 5.71 इंच का डिस्प्ले और Snapdragon 439 प्रोसेसर दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 13MP + 2MP का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। इस फोन को ब्लैक, ब्लू और रेड तीन कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं। 

Tecno Spark 6 Air: Tecno Spark 6 Air में 720x1640 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 7.0 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio A22 प्रोसेसर पर काम करता है। फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। जबकि रियर में दो कैमरे मौजूद है। इसका प्राइमरी सेंसर 13MP का है जबकि 2MP का सेकेंडरी सेंसर मौजूद है। पावर बैकअप के लिए 6000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। 

अमेज़न इंडिया ने फायर टीवी डिवाइसेस के लिए 'लाइव टीवी' फीचर किया लॉन्च

Snapdeal ने किया अपनी दिवाली सेल का ऐलान, इस दिन होगी शुरू

Jio यूजर्स के लिए बड़ी खबर! कंपनी ने शुरु की ये नई सुविधा, नहीं लगेगा कोई चार्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -