सेक्स काण्ड में आ चुके है इन सभी बड़े स्टार्स के नाम
सेक्स काण्ड में आ चुके है इन सभी बड़े स्टार्स के नाम
Share:

बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार्स है जिनके नाम कहीं ना कहीं सेक्सी काण्ड में शामिल हुए है। जी हाँ कई ऐसे स्टार्स है जो कहीं ना कहीं सेक्स काण्ड के आरोपी पाए गए है और उनपर रेप जैसे संगीन आरोपों को लगाया गया है। कुछ समय पहले इस केस में जितेन्द्र कुमार का नाम शामिल हुआ जो फ़िल्मी जगत के जाने माने सितारे है। लेकिन इनका नाम पहला नाम नहीं है, इसके पहले भी कई ऐसे सितारे हुए है जिनके नाम रेप केस में शामिल हो चुके है आइए बताते है।

सुभाष घई - इनका नाम शो मैन के नाम से प्रसिद्ध है इन्हे लोग जाना माना नाम मानते है। इनके ऊपर भी रोल देने के फेवर में अश्लील काम करने का केस दर्ज हो चुका है और वो केस किसी और ने नहीं बल्कि बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने लगाया था।

मधुर भंडारकर - मशहूर डायरेक्टर मधुर भंडारकर पर भी रेप का केस दर्ज हो चुका है। प्रीति जैन जो एक एक्ट्रेस रह चुकी है उन्होंने मधुर पर आरोप लगाया था कि वो उनका शादी के बहाने रेप करना चाहते थे।

शाइनी आहुजा - शाइनी आहूजा का किस्सा तो सभी जगह मशहूर हुआ था इनके ऊपर रेप का केस किसी और ने नहीं बल्कि इनकी नौकरानी ने दर्ज करवाया था। इनका मामला अब भी अदालत में है।

शक्ति कपूर-अमन वर्मा - इन दोनों पर रेप का केस दर्ज हो चुका है। इन दोनों ने किसी लड़की को एक्टिंग का काम दिलाने के बहाने सम्बन्ध बनाने का कहा था।

इंद्र कुमार - इंद्र वैसे अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन इनपर भी 23 साल की महिला ने रेप का आरोप लगाया था। 

उम्र को मात दे रहें है बॉलीवुड के ये सेलेब्स

जितना खराब आपको मैथ्स लगता है उतना ही हॉट लगेगा ये मैथ्स टीचर

न्यूड और बिकनी में मनती है इन एक्ट्रेस की सेक्सी और डर्टी होली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -