बॉलीवुड के इन स्टार्स ने रीक्रिएट किए ‘कभी खुशी कभी गम’ के जबरदस्त सीन्स, वीडियो ने मचाई धूम
बॉलीवुड के इन स्टार्स ने रीक्रिएट किए ‘कभी खुशी कभी गम’ के जबरदस्त सीन्स, वीडियो ने मचाई धूम
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर फिल्ममेकर एवं प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) की सुपरहिट मूवी ‘कभी खुशी कभी गम’ को 20 वर्ष कंप्लीट हो गए हैं। बीते 20 वर्षों से इस फिल्म ने ऑडियंस के दिल में विशेष जगह बनाई हुई है। वही फिल्म के 20 साल पुरे होने का जश्न करण जौहर, फिल्म की कास्ट तथा कुछ सितारें मिलकर मना रहे हैं। इस मूवी के कुछ किरदार आज भी आइकॉनिक हैं। इनमें से एक हैं करीना कपूर की भूमिका 'पू'। इस किरदार को बॉलीवुड की तीन एक्ट्रेसेस आलिया भट्ट, अनन्या पांडे एवं जाह्नवी कपूर ने रीक्रिएट किया है। उनकी वीडियो क्लिप्स वायरल हैं। यूजर्स ओरिजनल पू मतलब करीना कपूर से इनकी तुलना के साथ तीनों को आपस में भी कम्पेयर कर रहे हैं। वहीं काजोल ने भी मूवी से जुड़ी पुरानी यादें ताजा की हैं। सिर्फ प्रशंसकों को रितिक रोशन और शाहरुख खान की पोस्ट की प्रतीक्षा है। 

वही आलिया भट्ट, अनन्या पांडे एवं जाह्नवी तीनों ने 'पू' के अलग-अलग सीन्स रीक्रिएट किए हैं। आलिया वाले वीडियो में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम भी दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने प्रोम नाइट वाला सीन रीक्रिएट किया है। जाह्नवी ने कांच वाला सीन किया है जिसमें पू का आइकॉनिक डायलॉग है, 'हाऊ डेयर यू? तुम्हारा कोई हक़ नहीं बनता कि तुम इतनी खूबसूरत लगो'। वहीं अनन्या ने रितिक तथा करीना के बीच की बातचीत को इनऐक्ट किया है जो करीना ने प्रोम नाइट में जाने से पहले रितिक से की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

वही करण जौहर ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी में सभी के वीडियोज साझा किए हैं। काजोल ने भी फिल्म में अपनी ड्रामेबाजी के कुछ सीन्स बताए हैं। वहीं शाहरुख खान के बेटे कृष बने जिब्रान खान का वीडियो भी बहुत पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में वह मूवी का डायलॉग बोल रहे हैं तथा उनके पीछे स्क्रीन पर सेम डायलॉग चलता नजर आ रहा है। करण जौहर एवं फराह खान इससे पहले साथ में फिल्म का एक सांग रीक्रिएट कर चुके हैं। उन दोनों का मजेदार वीडियो भी जमकर वायरल हुआ था। इतना ही नहीं करण जौहर के बच्चे भी फिल्म का डायलॉग बोलते नजर आए।

कोरोना की चपेट में आने के बाद करीना कपूर की टीम ने जारी किया बयान, कही ये बड़ी बात

मांग में लाल सिंदूर, हाथ में चूड़ा, शादी के बाद मुंबई लौटे विक्की-कटरीना

इस जगह पर सात फेरे लेंगे आलिया-रणबीर, फाइनल हुआ शादी का वेन्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -