बिग बॉस में नजर आ सकते है बॉलीवुड के ये स्टार्स, नाम जानकर झूम उठेंगे आप

बिग बॉस में नजर आ सकते है बॉलीवुड के ये स्टार्स, नाम जानकर झूम उठेंगे आप
Share:

चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस OTT’ की तैयारियां जोरों-शोरों से आरम्भ हो गई हैं। इस वर्ष निर्माता, बॉलीवुड के कुछ सितारों को भी जियो सिनेमा पर शुरू होने जा रहे, इस शो में सम्मिलित करना चाहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मीका सिंह, जावेद जाफरी और अमीषा पटेल जैसे बड़े चेहरों को भी इस शो के साथ जुड़ने के लिए बिग बॉस की टीम की ओर से कांटेक्ट किया गया है। तो आइये जान लेते हैं कि क्या ये तीनों सच में बिग बॉस में एंट्री करने जा रहे हैं, या फिर इनका अनिल कपूर के शो में सम्मिलित होना सिर्फ एक अफवाह है।

सूत्रों से प्राप्त हुई खबर के अनुसार, 1 महीने पहले ही अमीषा पटेल को निर्माताओं की ओर से बिग बॉस में सम्मिलित होने का ऑफर दिया गया था। मगर फिलहाल अमीषा की शर्तें और उनकी फीस को लेकर टीम उनसे बातचीत कर रही है। बिग बॉस OTT या फिर सलमान खान का बिग बॉस इसे लेकर अभिनेत्री थोड़ी कन्फ्यूज हैं। हालांकि बिग बॉस में सम्मिलित होने की बात को लेकर अब तक अमीषा पटेल या जियो सिनेमा की ओर से कोई भी पुष्टि नहीं की गई है।

जहां तक जावेद जाफरी एवं मीका सिंह की बात है, वे दोनों अनिल कपूर के शो का हिस्सा नहीं बनेंगे। जावेद जाफरी फिलहाल इस शो में सम्मिलित होने के लिए उत्सुक नहीं हैं। वही बात यदि मीका सिंह की करें तो, उनके ‘बिग बॉस OTT 3‘ में सम्मिलित होने की खबर केवल इस शो की टीम की तरफ से किया गया पब्लिसिटी स्टंट है। मीका ‘बिग बॉस OTT’ में बतौर मेहमान अवश्य सम्मिलित हो सकते हैं। मगर किसी भी रियलिटी शो में बतौर प्रतियोगी सम्मिलित होने में उन्हें कोई दिलचस्पी नहीं है। बीते वर्ष मीका सिंह का स्वयं का शो ‘स्वयंवर: मीका दी वोटी’ स्टार भारत पर ऑन एयर हुआ था। बिग बॉस OTT फेम आकांक्षा पुरी को मीका ने अपनी ‘वोटी’ घोषित किया था। हालांकि शो के समाप्त होने के पश्चात् दोनों के रास्ते अलग हो गए थे।

कान्स फिल्म फेस्टिवल को लेकर अवनीत कौर ने किए चौंकाने वाले खुलासे

रुबीना दिलैक संग ब्रेकअप पर आई अविनाश सचदेव की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

'मैं सुसाइड करने जा रही थी फिर सुशांत के बारे में सुना और...', एक्ट्रेस ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -